अपने स्कूल से नफरत करते हैं शाहिद कपूर, बाेले- मुझे Teachers और बच्चे करते थे बहुत तंग

punjabkesari.in Tuesday, Apr 26, 2022 - 10:08 AM (IST)

कंगना रनौत के बाद अब बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने अपनी जिंदगी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया किस तरह उन्हे बचपन में तंग किया जाता था और इसी कारण वह अपने स्कूल से नफरत करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वह  किसी के डराने से कभी डरे नहीं, ना ही पीछे हटे।


एक चैनल को दिए इंटरव्यू में  शाहिद ने इस सभी बातों का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि जब वो दिल्ली से मुंबई शिफ्ट हुए तो उन्हें स्कूल में परेशान किया जाता था। उन्हे बॉम्बे के अपने स्कूल से नफरत थी। शाहिद ने बताया - "मुझे बुली किया गया था और मेरे साथ बहुत बुरा व्यवहार किया गया था। बच्चों के साथ- साथ टीचर्स भी मेरे साथ अच्छे से पेश नहीं आते थे"।

दरअसल एक्टर ने  दिल्ली के ज्ञान भारती स्कूल से पढ़ाई की थी, जिसके बाद 10 साल की उम्र में वो मुंबई शिफ्ट हो गए थे। वह आगे बताते हैं कि - "मुझे दिल्ली में अपने स्कूल से बहुत प्यार था, वहां मैं केजी क्लास से था और मेरे बहुत सारे दोस्त भी थे। मैं मीठीबाई कॉलेज में था, बॉम्बे में मैंने अपने कॉलेज में बहुत मजे किए, लेकिन स्कूलिंग अच्छी नहीं थी।"


 शाहिद न अपने स्कूल के दिनों को याद करते हुए बताया- क्योंकि मैं दिल्ली से था तो मुझे 'दिल्ली का लड़का' कहा जाता था। मैं भी पीछे नहीं हटाता था, तो जब भी मुझे कहा जाता था 'तू हट जा', मैं कहता था तू क्या समझता है? मैं क्यूं हटू। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि- वो कॉलेज के दिनों में बहुत पॉपुलर थे लेकिन उतने ही शर्मीले भी थे।

 

Content Writer

vasudha