मीरा ने शाहिद को लगाई डांट, एक्टर को फैंस से मांगनी पड़ी मदद

punjabkesari.in Monday, Jan 11, 2021 - 04:47 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बी-टाउन के स्टाइलिश कपल्स में से एक है। भले ही दोनों की अरेंज मैरिज है लेकिन उनके बीच की केमिस्ट्री कुछ और ही बयां करती हैं। यहीं वजह है कि उन्हें आइडियल कपल भी कहा जाता है। दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और एक-दूसरे के राज से पर्दा से उठाते रहते हैं। वहीं अब इन दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ जिससे मीरा नाराज हो गई है। 

मीरा ने लगाई शाहिद को डांट

इतना ही नहीं मीरा ने शाहिद को उसके लिए डांट भी लगाई है। इस बात का खुलासा खुद शाहिद कपूर ने किया है। शाहिद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'मेरी पत्नी ने मुझे डांट लगाई कि मैं कोई ऐसी फिल्म नहीं कर रहा हूं जो मजेदार हो और जिसमें मैं डांस करता दिखूं। यह एक ओपन इनविटेशन है कृपया उसे मनाने के लिए मुझे कुछ बताएं।  #typecast हीरो की जरूरत, देखो मीरा राजपूत मैं कोशिश कर रहा हूं।' 

शाहिद ने मांगी फैंस से मदद

आपको बता दें मीरा राजपूत चाहती हैं कि शाहिद कोई डांस फिल्म करें। इस वजह से मीरा ने उन्हें डांट भी लगाई है। जिसके बाद पत्नी को मनाने के लिए शाहिद ने अपने फैंस से मदद मांगी है। 

वहीं अगर बात करें शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म 'जर्सी' में दिखाई देंगे। यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। शाहिद की अपकमिंग फिल्म साल 2019 में आई तेलुगू फिल्म 'जर्सी' का ही हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर और पंकज त्रिपाठी नजर आएंगे।

Content Writer

Bhawna sharma