ब्रांड एंबेसडर बनने पर शाहरुख खान ने सुहाना को दी शाबाशी, खुद ही ले लिया अच्छी परवरिश का क्रेडिट

punjabkesari.in Thursday, Apr 13, 2023 - 12:40 PM (IST)

हर मां- बाप चाहते हैं कि उनका  बच्चा तरक्की करें और जिंदगी में कभी फेल न हो। जब बच्चा अपनी सफलता के कदम चूम लेता है तब मां-बाप को सुकून का अहसास होता है। ऐसा ही कुछ अनुभव कर रहे हैं बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान वह अपनी बेटी सुहाना खान की कामयाबी को देखकर बेहद खुश हैं। उन्होंने अपने विरासत को आगे बढ़ाने के लिए सुहाना की तारीफ की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)


सुहाना को   न्यू यॉर्क बेस्ड ब्यूटी ब्रैंड Maybelline की ब्रैंड एंबैसरडर बनाया गया है। शाहरुख ने अपनी 22 वर्षीय बेटी का एक वीडियो शेयर कर लिखा-  ‘‘मेबलिन के लिए बधाई हो बेटा। अच्छे कपड़े पहने है...अच्छा बोल रही हो...बहुत खूब। क्या मैं अच्छी परवरिश करने का कुछ श्रेय ले सकता हूं !!'' उनका ये पोस्ट लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। फैन सुपरस्टार को बेस्ट फादर बता रहे हैं। 

सुहाना ने मीडिया के साथ बातचीत में कहा था- मैं यहां आकर काफी एक्साइटेड हूं,  मैं चाहती हूं कि आपलोग वो सबकुछ जल्द देखें जिसे हमने इस प्रॉडक्ट के लिए फिल्माया है।' उन्होंने आगे कहा-  Maybelline का ब्रैंड एंबैसरडर बनना मेरे लिए काफी सम्मान की बात है और इस ब्रैंड का हिस्सा बनकर मैं काफी खुश हूं।


बता दें कि शाहरुख मौका मिलते ही अपनी बेटी पर खूब प्यार लुटाते हैं। सुहाना जल्द ही फिल्म 'द आर्चीज' में नजर आने वाली है।  इस फिल्म में उनके साथ जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी दिखाई देंगे। खबरें तो यहभी कह रही हैं कि सुहाना और अगस्त्य एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कई बार इन्हें एक साथ भी देखा गया है। 


 

Content Writer

vasudha