तंगहाली का सामना कर रही एक्ट्रेस शगुफ्ता अली की बंद किस्मत का खुला ताला, मिली बड़ी फिल्म

punjabkesari.in Saturday, Aug 14, 2021 - 06:02 PM (IST)

कोरोना के चलता लगाए गए लाॅकडाइन में आर्थिक तंगी से परेशान रहने वाली टीवी एक्ट्रेस  शगुफ्ता अली एक बार फिर से सुर्खियों में है। दरअसल, हाल ही में  शगुफ्ता अली को लेर जानकारी सामने आई थी कि वह काम करना चाहती हैं, लेकिन इंड्स्ट्री में उन्हें काम नहीं मिल रहा है। वहीं अब ताजा रिपोर्ट ये है कि एक्ट्रेस शगुफ्ता अली अब जल्द ही अपना बॉलीवुड कमबैक करने वाली हैं, उनके हाथ एक फिल्म लगी है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ही है।

इस फिल्म में नज़र आएगी शगुफ्ता अली
एक न्यूज चैनल के जरिए शगुफ्ता अली ने बताया कि उनके पास एक फिल्म का ऑफर है, जिसका टाइटल 'सुमेरु' है। इस फिल्म में काम करने के लिए वह राजी हो गई हैं, और जल्द ही इस शूटिंग शुरू कर देंगी। उन्होंने इस बारें में बताया कि मेरे एक पुराने सहयोगी और दोस्त अविनाश ध्यानी ने मुझे अपनी फिल्म में एक छोटी लेकिन अहम रोल का ऑफर दिया, जिसमें करने के लिए मैं तुरंत राजी हो गई। 

 आखिरकार मेरी दुआएं रंग ला रही हैं
शगुफ्ता अली ने बताया कि इनकी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग देहरादून में हुई थी। ये एक छोटे बजट की फिल्म है। हालांकि वह काम पाकर बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा कि  भले ही कम बजट वाली फिल्म हैं लेकिन ये मेरे लिए एक नई आशा की किरण है। इससे मुझे उम्मीद है कि आगे अब मुझे और काम मिलेगा। आखिरकार मेरी दुआएं रंग ला रही हैं।

बता दें कि कुछ ही दिन पहले शगुफ्ता अली अपनी खराब वित्तीय हालात के चलते डांस दिवाने शो पर आई थीं जहां शो की जज माधुरी दीक्षीत ने उन्हें पूरी टीम के सहयोग से 5 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी थी। 

मैं किसी से मदद नहीं मांगना चाहती थी
इससे पहले अपनी इस आर्थिक हालात पर शगुफ्ता ने बताया था कि वह 2018 से काम नहीं कर रही हैं, जिसकी वजह से मुझे आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ा। जब काम बंद हो गया तो मेरा तनाव और अधिक बढ़ गया, जिसकी वजह से मेरा मधुमेह भी काफी बढ़ गया। मैंने खुद से अपनी चीजें बेचकर चीजों को संभालने की कोशिश की, अपनी कार, ज्वेलरी बेची, क्योंकि शुरुआत में मैं किसी से मदद नहीं मांगना चाहती थी। मेरे पास कोई म्युचुअल फंड, एफडी नहीं थी, जिसकी वजह से मैं घर नहीं चला पा रही थी।

बता दें कि शगुफ्ता  टीवी शो 'पुनर्विवाह', 'वीर की अरदास…वीरा', 'ससुराल सिमर का' और 'साथ निभाना साथिया' जैसे टीवी शो में अपनी भूमिकाएं निभा चुकी है। 

Content Writer

Anu Malhotra