साल 2020 का Hot Trend: मास्क या शेड्स से अटेच चैन, देखिए लेटेस्ट डिजाइन्स

punjabkesari.in Wednesday, Dec 16, 2020 - 03:55 PM (IST)

यंगस्टर्स स्टार का फैशन बड़ी ही तेजी से केच कर लेते हैं, यहीं वजह है कि उनकी अपने फेवरेट स्टार्स की हर एक लुक पूरी नजर होती हैं ताकि वो उसके स्टाइल को कॉपी या फॉलो कर सके। यदि आपने स्टार्स का अभी तक सबसे हॉट ट्रेंड नोटिस नहीं किया है तो चलिए आज हम आपकी नजर उसपर डलवा देते है।

इन दिनों बॉलीवुड का ट्रेंडी फैशन Shades With Chain या Mask With Chain है। जी हां, गॉगल्स या मास्क के साथ अटेच चैन इन दिनों खूब चलन में हैं जिसे बॉलीवुड की कई दीवाज अतक फॉलो कर चुकी है। 

बात अब एक्ट्रेस पूजा हेगड़े की ही कर लेते हैं जिन्हें बीते दिनों इसी स्टाइल के शेड्स में स्पॉट किया गया था जिसके बाद लोगों ने इनके शेड्स पर खूब कमेंट भी किया था।

जबकि शिल्पा शेट्टी को Chain अटेच मास्क के देखा गया था जिसे उन्होंने पहले तो गले में लटका रखा था लेकिन मीडिया को देखते ही वियर कर लिया था।

ऐसे ही बाकी कुछ एक्ट्रेस को भी इस स्टाइल में देखा जा चुका है। अगर आपको भी पूजा हेगड़े का शेड्स के साथ अटेच चैन वाला स्टाइल पसंद हैं तो चलिए हम आपको कुछ लेटेस्ट शेड्स विद चैन स्टाइल दिखाते हैं जिन्हें आप बदलकर बलदकर वियर कर सकती है और अपना एक अलग दिखा सकती है। तो चलिए देर किस बात की डाल लेते है इन पर नजर...

ओवरसाइज्ड गॉगल्स विद स्टार बीड्स वाली गोल्डन चैन 

यूनिक ओवरसाइज्ड शेड्स विद मल्टी लेयर चैन 

ब्लैक एंड व्हाइट मैट्रिक्स स्टाइल शेड्स विद सिल्वर प्लेन चैन 

ऑल ब्लैक मैट्रिक्स स्टाइल शेड्स विद चौड़ी सिल्वर चैन 

मिडियम साइज्ड शेड्स विद गोल्डन मल्टी कलर्ड बीड्स वाली चैन

ओवरसाइज्ड शेड्स विद प्लास्टिक कलर्ड चैन

राउंड शेड्स विद थ्रैड स्टाइल चैन 

राउंड शेड्स विद गोल्डन मगर ऑरेंज स्टार बीड्स वाली चैन

मैट्रिक्स शेड्स विद लैदर एंड गोल्डन चैन 

Content Writer

Sunita Rajput