मजबूरी बने मास्क पर शबाना ने कही 2 लाइनें तो यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

punjabkesari.in Friday, Jul 24, 2020 - 04:37 PM (IST)

कोरोना वायरस से बचने का सबसे बेस्ट तरीका फेसमास्क बताया गया है। इस समय तो यह लाइफस्टाइल की सबसे जरूरी आदत बन गया है जो जरूरी भी है हालांकि मास्क पहनने से बहुत से लोगों को खुलकर सांस ना आने और घुटन होने की समस्या भी हो रही है। वहीं मास्क से परेशान लोग तरह तरह के जोक्स व मीम्स भी शेयर कर रहे हैं इसी बीच रुढ़िवादी सोच रखने वाले लोगों पर शबाना आजमी ने एक ट्वीट किया और तंज कस दिया लेकिन ट्वीट करते ही वह ट्रोल हो गई। 

दरअसल, शबाना आजमी ने ट्वीट में एक मास्क की तस्वीर शेयर की थी जिसकी कैप्शन में लिखा था, "मास्क लगा कर दो ही दिन में थक गया वो आदमी जो कहता था कि औरत को पर्दे में रहना चाहिए।" 

 

बस इसी लाइन्स को लेकर शबाना ट्रोल हो गई हालांकि कुछ यूजर्स ने शबाना का समर्थन भी किया। 

इसी तरह एक यूजर ने लिखा, "पर्दाप्रथा के खिलाफ आपके मुंह से सुनकर अच्छा लगा, काश आप उन मर्दों के बारे में भी अपने विचार व्यक्त करतीं जो औरतों को सिर्फ बच्चे पैदा करने की मशीन समझता है पर बच्चे पैदा करने के समय होने वाले दर्द का अहसास किए बगैर। काश आप सचमुच कम्युनिटी फीलिंग्स के ऊपर उठ पाती, बिना फतवे से डरे।"

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा, "मैम इस बात पर तो हम आपके साथ हैं, "बुर्के पर बैन" लगना चाहिए, इतनी गर्मी में बोरे की तरह पैक इंसान की क्या हालत होती होगी बुर्के में।"

वहीं एक अन्य ने गुजारिश की कोई भी औरत ना तो तीन तलाक और हलाला प्रथा से ना गुजरे। उन्होंने मीना कुमारी, शाहजहां की पत्नी मुमताज जैसी महिलाओं की उदाहरण देकर अपना दुख जाहिर किया। 

वहीं कुछ ने उनके पति जावेद अख्तर को भी निशाने पर लिया। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static