शबाना आजमी हुई कोरोना पॉजिटिव, बोनी कपूर बोले- प्लीज जावेद जी से दूर रहना

punjabkesari.in Tuesday, Feb 01, 2022 - 12:04 PM (IST)

कोरोना का आंतक थमने का नाम नहीं ले रहा है। जानी मानी अभिनेत्री शबाना आजमी भी इसकी चपेट में आ गई है। इस खबर के सामने आने के बाद लोग उनके जल्द से जल्द ठीक हाेने की कामना कर रहे हैं। 

शबाना आजमी ने खुद सोशल मीडिया पर बताया कि उनकी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। 71 वर्षीय अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर लिखा- ‘‘मैं आज कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हूं। मैंने स्वयं को घर में पृथक-वास में रखा है और मैं, मेरे निकट संपर्क में आए सभी लोगों से कोविड जांच कराने का अनुरोध करती हूं।

उनके इस पोस्ट पर दिव्य दत्ता ने कमेंट कर  लिखा- शबाना जी आप जल्दी ठीक हो जाइए। वहीं फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने लिखा- आप अपना ख्याल रखिये और जल्दी से ठीक हो जाइए। बोनी कपूर ने शबाना के पति को लेकर चिंता जताते हुए लिखा-ओह गॉड, कृपया जावेद अख्तर से दूर रहिएगा। 

शबाना आजमी करण जौहर निर्देशित फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र और जया बच्चन भी अभिनय कर रहे हैं। इसके अलावा शबाना आजमी पैरामाउंट प्लस की सीरीज ‘हालो’ में भी दिखाई देंगी।
 

Content Writer

vasudha