धर्मेंद्र जैसे हैंडसम मर्द को कौन किस नहीं करना चाहेगा... अपने Kissing Scene पर खुलकर बाेली शबाना आजमी

punjabkesari.in Thursday, Aug 03, 2023 - 01:14 PM (IST)

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जहां एक तरफ  बॉक्स ऑफिस पर अपनी कमाई को लेकर चर्चा में बनी हुई है, वहीं दूसरी तरफ  शबाना आजमी और धर्मेंद्र का किसिंग सीन कुछ ज्यादा ही सुर्खियां बटोर रहा है। इस मामले में धर्मेंद्र तो पहले ही अपनी राय दे चुके हैं अब शबाना ने भी बता दिया है कि इस सीन को लेकर उनका अनुभव क्या रहा।


दरअसल फिल्म में शबाना ने धर्मेंद्र की लंबे समय से खोई हुई गर्लफ्रेंड की भूमिका निभाई है जो कई सालों बाद उनके साथ फिर से मिलती है। ऐसे में उन दोनों को किस करते भी दिखाया गय है। जब इस सीन को लेकर सवाल किए गए तो  धर्मेंद्र ने कहा- मैं एक्साइटेड नहीं हुआ था,  हमने इसे समझा और मुझे एहसास हुआ कि ये कुछ ऐसा था जिसकी फिल्म को आवश्यकता थी और इसे जबरदस्ती नहीं डाला गया था और तभी मैंने कहा कि मैं इसे करूंगा। 


अब शबाना ने भी  इस किसिंग सीन पर खुलकर बात की। उन्होंने जूम टीवी से हुई बातचीत में कहा- मुझे समझ नहीं आ रहा है कि आखिर इस सीन को लेकर इतना हल्ला क्यों हो रहा है। यह सिर्फ एक किसिंग सीन ही तो है। ये मेरे लिए बिल्कुल नया अनुभव था। वह आगे कहती हैं कि- यह बात सच है कि मैंने कभी भी पर्दे पर किस नहीं किया है। लेकिन अगर धर्मेंद्र जैसे हैंडसम मर्द को कौन किस नहीं करना चाहता। 

शबाना ने बताती है कि- जब हम किस कर रहे थे तो लोग बहुत ही हैप्पी हो रहे थे और चीयर कर रहे थे। शूटिंग के दौरान यह कभी कोई इशू नहीं था। जब उनसे किसिंग सीन पर जावेद अख्तर के रिएक्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- वे  इस बात से बिलकुल भी परेशान नहीं हुए। उन्हें इस बात से प्रॉब्लम थी कि मूवी में मेरा करैक्टर थोड़ा राउडी जैसा था। 


वहीं धर्मेंद्र ने इससे पहले कहा था कि-  'मेरा मानना है कि रोमांस की कोई उम्र नहीं होती. उम्र सिर्फ एक संख्या है और उम्र की परवाह किए बिना दो लोग Kiss करके एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार दिखाएंगे।   धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी करण जौहर निर्मित-निर्देशित‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'28 जुलाई को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुयी है।इस फिल्म के साथ करण जौहर ने सात वर्षो के बाद निर्देशन के क्षेत्र में वापसी की है।

Content Writer

vasudha