शबाना आजमी की हालत में हुआ सुधार, मिलने पहुंचे बोनी कपूर

punjabkesari.in Wednesday, Jan 22, 2020 - 02:44 PM (IST)

शनिवार का दिन न केवल अभिनेत्री शबाना आजमी बल्कि उनके फैंस के लिए भी काफी दुख भरा दिन रहा। शबाना के हादसे की खबर सुन कर हर कोई काफी दुखी हुआ था। हादसे के बाद शबाना आईसीयू में भर्ती थी और उनका इलाज चल रहा था। वहीं कई बॉलीवुड सितारे उनसे मिलने के लिए पहुंचे। इसी बीच खबर आई कि अब वह खतरे से बाहर है। वहीं हाल ही में बोनी कपूर शबाना से मिलने पहुंचे और उन्होंने बताया कि उनकी हालात में काफी सुधार है। 

 

इंटरव्यू के दौरान बोनी कपूर ने बताया कि- डॉक्टर्स ने कहा कि खतरे की कोई बात नहीं है। अभी वह दर्द की वजह से बेहोश हैं लेकिन बाकी सब ठीक-ठाक है। उनकी हालत काफी स्थिर है और वह आसानी से बात कर पा रही है और लोगों को पहचान रही है। इस समय डॉक्टर्स ने उन्हें ऑब्जर्वेशन में रखा हुआ है ताकि इंटरनल इंजरी के कारण उन्हें किसी तरह का खतरा ना हो। वह एक फाइटर है और जल्द ही ठीक हो जाएगीं। 

बता दें शनिवार को जब शबाना आजमी और जावेद अख्तर अपने पारिवारिक मित्र के घर से वापिस आ रही थी तो मुंबई से 60 किलोमीटर दूर मुंबई-पुणे एक्सप्रेस पर शबाना की टाटा सफारी कार का एक्सीडेंट हो गया था। उनकी कार अचानक ट्रक से टकरा गई थी। जिस कारण हादसे में उन्हें काफी चोट लगी थी और वह अभी अस्पताल में भर्ती है।
 

Content Writer

khushboo aggarwal