रिया को नहीं मिली जमानत, अब जेल में ही गुजारनी होंगी रातें

punjabkesari.in Friday, Sep 11, 2020 - 12:24 PM (IST)

सुशांत केस में रिया की मुश्किलें कम होने की नाम नहीं ले रही हैं। रिया अपने भाई शोविक चक्रवर्ती और 6 आरोपियों समेत ड्रग्स मामले में जेल में कैद है। आज कोर्ट में उनकी, उनके भाई और बाकी 6 आरोपियों की जमानत की अर्जी पर सुनवाई की गई। जिसके बाद कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए रिया समेत सभी आरोपियों की जमानत याचिका खारिज कर दी है। 

कोर्ट ने रिया और शोविक को जमानत देने से इंकार कर दिया है। अब रिया 22 सितंबर तक जेल में ही रहेगी। बता दें बीते दिन शोविक की जमानत अर्जी पर सुनवाई हुई थी जिसे कोर्ट ने आज के लिए सुरक्षित रख लिया था। रिया के वकील की तरफ से जो याचिका दर्ज की गई थी उसमें कहा गया था कि उन्होंने कोई अपराध नहीं किया है और इस मामले में रिया को फंसाया जा रहा है। 

अपनी जमानत याचिका में रिया ने कहा था कि वह निर्दोष हैं और इस केस में फर्जी तरीके से फंसाई गई है। याचिका में यह दावा किया गया था कि रिया को खुद के इल्जाम स्वीकार करने के लिए मजबूर किया गया है। वहीं रिया की गिरफ्तारी पर जहां फैंस लगातार खुशी मना रहे हैं तो दूसरी तरफ उनके चाहने वाले इस फैसले की आलोचना कर रहे हैं और रिया को इस केस में सपोर्ट कर रहे हैं। 

Content Writer

Bhawna sharma