कृति सैनॉन की तरह आप भी ट्राई करें Sequin Dressup

punjabkesari.in Saturday, Jun 10, 2017 - 04:21 PM (IST)

पंजाब केसरी (फैशन): फैशन आए दिन बदलता रहता है। पुराना फैशन फिर घूम-फिर कर ट्रैंड बन जाता है। आप अब सीक्विंस का फैशन ही देख लिजिए, जो पहले काफी चलन में था लेकिन बीच में किसना ट्रैंड पुराना हो चुका था लेकिन अब फिर सीक्विंस क्रेज लोगों के सिर चढ़ बोल रहा है। पार्टियों के दौरान स्पार्कल में सीक्विंस ड्रैसेज काफी वियर की जाती है। 


आपको स्कर्ट से लेकर, शॉर्ट्स और फुटवेयर्स तक में सीक्विंस ट्रैंड देखने मिल जाएगा। इसके लिए आप कोई भी कलर चूज कर सकती है। सीक्विंस हर कोई कलर सूट करता है। बॉलीवुड डीवाज में इसका क्रेज काफी देखने को मिल रहा है। हाल ही में कृति सैनॉन को दिल्ली कैफे में देखा गया, जहां उन्होंने सीक्विंस बॉम्बर जैकेट के साथ डेनिम और मस्टड कलर का टॉप वियर किया। इसके अलावा बी आप कई बॉलीवुड स्टार्स को सीक्विंस ड्रैस वियर किए देख सकते है। 


1. स्कर्ट 

अगर आप पूरी ड्रैस सीक्विंस नहीं पहनना चाहती है तो किसी सिंपल से टॉप के साथ सीक्विंस स्कर्ट ट्राई करें। इससे लुक काफी उभर के सामने आएगा। 

2. क्लच 

सीक्विंस का ट्रैंड केवल ड्रैसेज में नहीं, बल्कि पर्स या क्लच में भी है। अगर आप कोई सिंपल ड्रैस वियर कर रही है तो उसमें ग्लैमरस लाने के लिए हाथ में सीक्विंस क्लच जरूर पकड़ें। 

3. फुटवेयर

अगर सीक्विंस का ट्रैंड ड्रैसेज और क्लच में बेहतर लगता है तो फुटवेयर में क्यों पीछे रहें। अपनी पार्टी लुक के लिए सीक्विंस फुटवेयर ट्राई करें। 

Punjab Kesari