बैग के सहारे छिपा रही है बेबी बंप...ऐश्वर्या की इस फोटो को देख अंदाजे लगाने में जुटे लोग

punjabkesari.in Monday, Nov 15, 2021 - 04:35 PM (IST)

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या इन दिनों अपनी लाडली राय आराध्या बच्चन के बर्थडे की तैयारियों में बिजी है। इसी के चलते वह परिवार के साथ  विदेश रवाना हो गई। हालांकि  मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई  ऐश्वर्या ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसे देख लोग अपने- अपने अंदाजे लगा रहे हैं। लोगों का कहना है कि वह अपनी प्रेगनेंसी छिपाने के लिए ऐसा कर रही है। 

दरअसल अभिषेक और ऐश्वर्या अपनी बेटी के बर्थडे से पहले फैमिली वेकेशन मनाने के लिए मालदीव गए हैं। इस  दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन ब्लैक ड्रेस में काफी सुंदर लग रहीं थीं, साथ में उन्होंने एक बैग भी कैरी किया हुआ था। ऐसे में लोगों ने अंदाजा लगाना शुरु कर दिया कि वह बैग के सहारे अपना बेबी बंप छिपा रही है।  वहीं कुछ लोगों ने आराध्या का हाथ पकड़ने को लेकर भी  ऐश्वर्या को ट्रोल करना शुरु कर दिया । 

सोशल मीडिया पर वायरल हाे रहे वीडियो में देख सकते हैं कि कार से अभिषेक बच्चन उतरते हैं फिर ऐश्वर्या बेटी आराध्या का हाथ पकड़े हुए दिखाई देती हैं। अभिषेक आगे-आगे चल रहे हैं, और पीछे ऐश्वर्या और आराध्या हैं। ऐसा लग रहा है कि वह दोनों अपनी बेटी को मीडिया से बचाने की कोशिश कर रहे हैं। 


कुछ ट्रोलर्स ने तो पूछ भी लिया कि-  ‘क्या ऐश्वर्या फिर से प्रेगनेंट हैं’? वहीं एक ने तो यह कहकर हद कर दी कि पिता 80 साल की उम्र में कमा रहे हैं, मगर बेटा उड़ा रहा है। कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन की एक फोटो ने खूब सुर्खियां बटोरीं थी। इस फोटो को देखकर लोगों ने उन्हे दूसरी मां बनने को लेकर बधाईयां देनी शुरू कर दी थी। 

Content Writer

vasudha