अब ये कैसा फैशन! Met Gala में इन सेलेब्स के अजीबोगरीब कपड़े देखकर लोटपोट हुए लोग

punjabkesari.in Thursday, May 04, 2023 - 11:16 AM (IST)

फैशन इवेंट हो और सोशल मीडिया पर चर्चे ना हो ऐसा तो हो नहीं सकता, जब बात  मेट गाला इवेंट की हो तो लोगों की एक्साइटमेंट कुछ ज्यादा ही बढ़ जाती है। ये इवेंट फैशन से ज्यादा अजीबो- गरीब स्टाइल के जिए जाना जाता है। वैसे तो सेलेब्स रेड कार्पेट लुक में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते, लेकिन कई बार वह अनजाने में कुछ ऐसा कर जाते हैं तो लोगों को बोलने का मौका दे देता है।


हर बार की तरह इस बार भी  मेट गाला में अटपटा फैशन सेंस देखने को मिला, जिसे देख लोगाें का सिर चकरा गया। इन अजीबोगरीब आउटफिट के चलते साेशल मीडिया पर तो जैसे बहार सी आ गई लोगाें ने अपने अपने अंदाज में सेलेब्स के मजे लिए। 


इस बार सबसे ज्यादा चर्चा में रही प्रेग्नेंट सिंगर रिहाना। उन्होंने तो  फैशन की परिभाषा ही बदल कर रख दी। रिहाना इस इवेंट के लिए लग्जरी लेबल वैलेंटिनो का व्हाइट गाउन पहनकर पहुंची थी, जिसमें पीछे लॉन्ग टेल लगी थी। स्लिप ऑन ड्रेस में बेबी बंप परफेक्टली फ्लॉन्ट हो रही थी। 


इस आउटफिट के चलते रिहाना का चेहरा मुश्किल से दिख रहा था। आईग्लास में बड़ी-बड़ी आइलैशेज लगी थी जिसकी वजह से रिहाना के सिर्फ रेड लिप दिखाई दे रहे थे। लोग उन्हें देखकर समझ नहीं पा रहे थे आखिर वह सांस कैसे ले पा रही है। सोशल मीडिया पर उनके जमकर मजे लिए गए।

रैपर लिल नैस एक्स ने तो अलग दिखने के चक्कर में हद ही कर दी। वह  रेड कार्पटे पर बिना कपड़ों के ही पहुंच गए। उन्होंने अपनी बॉडी को सिल्वर पेंट किया हुआ था और ऊपर से लेकर नीचे तक 218,784 स्वारोवस्की क्रिस्टल्स से इसे कवर किया था।


इतना ही नहीं एक्स ने पेंट के साथ मैचिंग आई मास्क भी पहना था जो देखने में बहुत डरावना लग रहा था।  इस लुक की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 


मेट गाला 2023 में सिंगर और रैपर डोजा कैट का बिल्ली वाला लुक भी कुछ कम अजीब नहीं था। उन्होंने वाइट और सिल्वर कलर का गाउन पहना था, जिसमें कैट ईयर्स के साथ उनका प्रॉसथेटिक चेहरा बिल्ली के आकार में बना हुआ था।

Content Writer

vasudha