ये तो जली हुई रोटी है...Cannes में इन्फ्लुएंसर की झुलसी हुई ड्रेस देखकर लोगों का घूमा सिर

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2023 - 05:11 PM (IST)

कान्स फिल्म फेस्टिवल में सबसे अलग दिखने की होड़ में सेलिब्रिटी कुछ भी पहनकर पहुंच जाते हैं। इस बार भी रेड कार्पेट पर ऐसा अजीबोगरीब फैशन देखने को मिला, जिसने लाेगों का दिमाग घुमा दिया। यह समझना बेहद मुश्किल था कि आखिर इस आउटफिट का मतलब क्या है। 


सोमाली में जन्मी इन्फ्लुएंसर रावदाह मोहम्मद ने भी रेड कार्पेट पर अपने लुक को रोमांचक बनाने के लिए कुछ ऐसा पहन लिया, जिसे देख हैरान रह गए। कान्स फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के दौरान मोहम्मद ने रॉबर्ट वुन के कॉट्योर आउटफिट में पहनकर सिर घुमा दिया। 


यह  रेड कार्पेट लुक कब बल्कि डरावनी फिल्म की नायिका की पोशाक लग रही थी। इसके साथ जो घुंघट कैरी किया गया था, उसमें रावदाह का पूरा चेहरा दिखाई दे रहा था। 


मोहम्मद ने एक फ्रांसीसी ऐतिहासिक रोमांटिक ड्रामा ला पैशन डी डोडिन बूफेंट के प्रीमियर के दौरान इस आउटफिट को कैरी किया था। उसे इस तरह का डिजाइन किया गया था, वह देखने में जला हुआ कपड़ा लग रहा था। इन्फ्लुएंसर के इस लुक ने डरावनी फिल्म की नायिका की याद दिला दी।


एक यूजर ने लिखा- 'क्या यह घोस्ट शो है, डिजाइनर्स को क्या हो गया'। वहीं एक अन्य ने लिखा- यह आउटफिट जली हुई रोटी लग रही है। रावदाह मोहम्मद ने इंस्टाग्राम पर अपनी आधिकारिक तस्वीरें साझा कीं और उन्हें स्टाइल करने के लिए रॉबर्ट वुन को धन्यवाद दिया। 

Content Writer

vasudha