B-Town Fashion: देखिए इस हफ्ते की बेस्ट ड्रेसेज

punjabkesari.in Sunday, Jan 06, 2019 - 02:48 PM (IST)

हर बार की तरह इस हफ्ते भी बॉलीवुड दीवाज एक से बढ़कर एक स्टाइलिश लुक में दिखाई दी। इस हफ्ते दीवाज के वेस्टर्न और ट्रेडीशनल दोनों लुक देखने को मिलें। चलिए हम आपको बताते है कि इस हफ्ते कौन-सी एक्ट्रेस का स्टाइल हिट रहा और किसका फ्लॉप।

 

अनामिक खन्ना के आउटफिट में स्टाइलिश दिखी करिश्मा

सबसे पहले बात करते है एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की। करिश्मा हमेशा अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती है। करिश्मा को हाल में डिजाइनर अनामिक खन्ना के आउटफिट में देखा गया, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी। 

एयरपोर्ट लुक को लेकर ट्रोल हुई ऐश 

 Aish  को पति अभिषेक और बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। हमेशा की तरह इस बार भी  Aish  ने बेटी आराध्या का हाथ पकड़ा हुआ था। इस बात को लेकर Aish के फैन्स भड़क उठे। उन्होंने कहा, 'There are so many start kids we all have seen but none behaves the way aishaways behaves with her daughter in front of camera.' अगर बात उनके ड्रैसिंग स्टाइल की करें तो उन्होंने क्रॉप डेनिम के साथ ब्लेजर कैरी किया। 

शरारा सूट में दिखीं दिया मिर्जा 

अगर आप शरारा पहनने की शौकीन है तो एक बार दिया मिर्जा के इस लुक पर एक नजर जरूर डालें। दिया व्हाइट कलर के शरारा सूट में नजर आईं जो वेडिंग सीजन के लिए परफैक्ट है। 

कर्ली हेयरस्टाइल को लेकर ट्रोल हुई विद्या

एक्ट्रेस विद्या बालन का एक जनवरी को जन्मदिन था। उन्होंने फैमिली और फ्रेंड्स के लिए पार्टी रखी। इस दौरान विद्या ने जंपसूट पहना था, जिसके साथ कर्ली हेयरस्टाइल किया था। विद्या के फैन्स को उनका लुक पसंद नहीं आया। किसी ने उन्हें कैटरीना कैफ की कॉपी तो किसी ने Horrifying and disater कहा। 

कंगना का एयरपोर्ट लुक रहा हिट

बॉलीवुड की क्वीन यानि कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी मणिकर्णिका की प्रमोशन में बिजी हैं। उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान कंगना ने मोनोक्रोम(monochrome suit) स्ट्राइप स्टाइल पेंट सूट पहना हुआ था, जिसमें वह स्टनिंग लग रही थी। 

शिमरी गाउन में ग्लैमरस दिखी शिल्पा 

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को शिमरी ड्रेस में देखा गया। उनकी यह ड्रेस नाइट पार्टी के लिए बेस्ट है। 

मलाइका की ड्रेस नहीं आईं फैंस को पसंद 

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर सिल्वर ड्रेस में तस्वीरें शेयर की। मलाइका का यह लुक लोगों को अच्छा नहीं लगा, किसी ने उन्हें बुढ़ी तो किसी ने कहा Aunty please eat somethink


इसके साथ आज हम आपको कुछ और सेलेब्स के ड्रेसिंग के बारे में बताते हैं जो आपको ढेरों आइडियाज देंगे। ईशा गुप्ता जैसा रेड व्हाइड डाटेट टॉप भी स्लिम लड़कियों पर खूब सूट करेगा। वहीं आप अन्नया पांडे की तरह लूज ओवरसाइज टॉप के साथ शॉर्ट्स ट्राई कर सकती हैं।

 

Content Writer

Sunita Rajput