लीविंग रूम से लेकर ड्राइंग रूम तक एेसा दिखता है इरफान खान का घर, देखिए तस्वीरें

punjabkesari.in Saturday, Jun 16, 2018 - 02:01 PM (IST)

घर हर किसी की जिंदगी में बहुत महत्वपूर्ण होता है। चाहे जितने मर्जी-मर्जी महंगे से महंगे हॉटल में रह लें। मगर सुकून सिर्फ अपने घर में ही मिलता है। घर यानी सपनों का महल। अपने सपने को पूरा करने के लिए हर कोई कड़ी मेहनत करता है। चाहे वह आम इंसान हो या खास। आज हम आपको बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार इरफान खाने के घर की खूबसूरत तस्वीरे दिखाएंगे।

इरफान खान ने अपनी मेहनत के दम पर घर बनाया है। इस घर में इरफान अपनी पत्नी और बेटे के साथ आलीशान घर में रहते हैं। इनका घर लोखंडवाला के पास मड आइलेंड के अपार्टमेंट में रहते हैं। 

फेमस इंटीरियर डिजाइनर शबनम गुप्ता ने इमरान खान का घर डैकोरेट किया है। मेन गेट पर ब्लेक, ब्लू और व्हाइट फूलों के कटआउट से डिजाइन किया है। इंटीरियर भी घर की दिवारों से मैच करता इंटीरियर भी लगाया गया है। 

इसके अलावा गार्डन एरिया को भी बेहद खूबसूरत तरीके से सजाया गया है। बच्चे को ध्यान में रखते हुए घर में गेमिंग जोन भी बनया गया है ताकि बच्चा उसमें आसानी से खेल सके। वॉल्स पर भी सुदंर कलाकारी की गई है।

लीविंग रूम में लगे मिरर घर की सुदंरता को और भी बढ़ा रहें है। इरफान खान के पूरे घर में आपको ब्लू, गोल्डन और व्हाइट कलर की कलर कॉम्बिनेशन देखने को मिलता है।

 

Punjab Kesari