जन्नत की तरह दिखता है अमिताभ बच्चन का ‘जलसा’, देखिए तस्वीरें

punjabkesari.in Wednesday, Oct 10, 2018 - 11:52 AM (IST)

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन कल अपना 75 बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे। फिल्मी करियर के शुरूआती दिनों में अपनी रातें मुंबई की मरीन ड्राइव के पास एक बेंच पर गुजारने वाले अमिताभ बच्चन अब किसी पहचान के मोहताज नहीं है। बॉलाीवुड के शहंशाह बेहद लग्जरी लाइफ जीते हैं। इसका अंदाजा आप उनके घर से लगा सकते हैं। उनका घर बॉलीवुड स्टार्स में सबसे महंगा माना जाता है।


10 हजार स्क्वेयर फीट में है अमिताभ का बंगला 


अमिताभ बच्चन का यह बंगला मुंबई के जुहू इलाके में 10 हजार स्क्वेयर फीट तक फैला है। यह बंगला दो मंजिला बना हुआ है, जिसमें अमिताभ अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने अपने घर की फ्लोरिंग इटैलियन मार्बल से की है। अगर बात बाथरूम की करें तो इसको सजाने के लिए फ्रांस और जर्मनी से सामान मंगवाया गया है। 

गोल्डन थीम से सजा है बंगला 


अमिताभ जी का जलसा जन्नत से कम नहीं है। उन्होंने अपने घर की डेकोरेशन गोल्डन शेड्स से की है। मीडिया में आई रिपोर्ट्स की मानें तो घर को सजाने के लिए बहुत महंगे इंटिरियर का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा वॉल्स पर भी सुंदर पेटिंग्स और मूर्तियां लगाई गई हैं। 

घर की छत पर लगा रखा है भारत का झंडा


अमिताभ जी ने अपने घर की छत पर भारत का झंडा लगा रखा है। उन्होंने घर पर लगे हुए झंडे की तस्वीर खुद अपने अकाउंट से शेयर की थी। इतना ही इन्हीं अमिताभ ने लोगों से भी एेसा करने के लिए कहा था।

 
जलसा में अलग से बना है मंदिर


अमिताभ बच्चन ने अलग से मंदिर भी बनवाया है, जहां कई भगवानों की मूर्तियां रखी हुई है। इस मंदिर में सारे मिलकर साथ में पूजा करते हैं।  

दीवार पर लगाई हैं फोटो डिसप्ले


अमिताभ जी ने अपने बंगले में कई सारी फोटो डिसप्ले लगाई हैं। एेसा उन्होंने इसलिए किया है ताकि वह अपनी यादों के हमेशा पास रहें। इसके साथ ही अमिताभ जी ने अपने घर में एक बड़ा सा गार्डन भी बनवाया  है। 



 

Content Writer

Nisha thakur