आज शादी के बंधन में बंधेगी सुगंधा मिश्रा, हाथों में लगी पिया के नाम की मेहंदी

punjabkesari.in Monday, Apr 26, 2021 - 02:30 PM (IST)

फेमस कॉमेडियन, टेलीविजन होस्ट व सिंगर सुगंधा मिश्रा आज डॉ. संकेत भोसले से शादी के बंधन में बंधने वाली है। कल उनकी मेहंदी सेरेमनी हुई जिसकी कई तस्वीरें व वीडियोज सुगंधा ने शेयर की। अपने हाथों में पिया के नाम की मेहंदी लगाए हुए सुगंधा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वही उनके होने वाले दूल्हे मियां संकेत भोसले ने वीडियो कॉल में अपनी होने वाली दुल्हन सुगंधा मिश्रा के हाथों में लगी हुई मेहंदी के दीदार किए। वहीं अपनी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सुगंधा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। 

मेहंदी सेरेमनी में सुगंधा ने ग्रीन और गोल्डन कलर का लहंगा पहना था, जिसके साथ मैचिंग ज्वैलरी कैरी की। मेहंदी सेरेमनी को कॉमेडियन ने खूब एन्जॉय किया और मेहंदी लगाते वक्त भी वो पूरी मस्ती के मूड में दिखी।

बता दें कि सुगंधा की शादी आज पंजाब के जालंधर में होने वाली है। कोरोना महामारी के चलते शादी में सिर्फ परिवार वाले ही शामिल होंगे। खबरों की माने तो माहौल ठीक होने के बाद यह कपल अपनी शादी की पार्टी करेगा। एक इंटरव्यू में सुगंधा ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहा था, "आपको यकीन नहीं होगा कि मैंने अपने वेडिंग अटायर की तैयारी पिछले साल दिसंबर में शुरू कर दी थी। मेरे लिए यह मायने नहीं रखना कि शादी 20 लोगों की मौजूदगी में हो रही है। मैं हमेशा से अपनी शादी में 10 किलो का लहंगा पहनना चाहती थी।"

दोनों की लवस्टोरी की बात करें तो 7 साल पहले यह कपल दुबई में एक कॉमेडी शो की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे को मिला था। दोनों में जल्द ही दोस्ती हो गई और बाद में यही दोस्ती प्यार में बदल गई। जब इनके डेटिंग की खबर परिवार को पता लगी तो उन्होंने कपल को शादी के बंधन में बंधने को कहा।

अब सुगंधा के ब्राइडल लुक का इंतजार लोग ब्रेसबी से कर रहे हैं।

Content Writer

Priya dhir