मालदीव का पहला अंडरवॉटर विला, समुद्री जीवन के साथ मिलेगा एडवेंचर का मजा

punjabkesari.in Tuesday, Dec 04, 2018 - 01:47 PM (IST)

मालदीव के रांगली टापू पर स्थित कॉनराड रिजॉर्ट में आने वाले पर्यटकों को को समुद्री जीवन को करीब से निहारने का मौका मिल रहा है। दरअसल, हाल में इस सुदंर रिजॉर्ट में दुनिया का पहला अंडर-सी विला खोला गया है। समुद्री जीवन का मजा लेने और मालदीव के इस होटल में रात बिताने के लिए पर्यटक दूर-दूर से आ रहे हैं।

मालदीव का पहला अंडरवॉटर विला

मालदीव में दुनिया का पहला अंडरवॉटर विला शुरू हुआ है। पानी और अंडरवॉटर एडवेंचर्स लवर्स के लिए यह जगह किसी जन्नत से कम नहीं है।

पानी के नीचे ही नहीं, ऊपर भी बनी है एक मंजिल

मालदीव के इस होटल की एक मंजिल पानी के नीचे बनाई गई हैं, जहां से आप समुद्री जीवन का लुफ्ट उटा सकते हैं। वहीं इसकी दूसरी मंजिल पानी के ऊपर के जहां से आप समुद्री के ऊपर का खूबसूरत नजारा देख सकते हैं।

40 लाख है एक रात का किराया

इस होटल की खूबसूरत और समुद्री को जीवन को देखने का मजा तो हर कोई लेना चाहता है लेकिन इस होटल के एक रात का किराया 40 लाख है। बावजूद इसे यहां पर्यटक दूर-दूर से आ रहे हैं।

5 मीटर की गहराई में है होटल

इस होटल में दो मंजिल बनाई गई है। निचली मंजिल लहरों के नीचे 5 मीटर की गहराई में है, जहां से आपको समुद्र का खूबसूरत नजारा देखने को मिलता है। इसके अलावा इस होटल में एक बेडरूम, लिविंग रूम व बाथरूम है, जिसमें आप एक रात गुजार सकते हैं।

बार और जिम की भी है सुविधा

इस अंडरवॉटर विला की ऊपरी मंजिल में बार, जिम के साथ-साथ किचन की सुविधा भी है। यहां मालदीव के खूबसूरत सनसेट देखने के लिए डेक भी है। इतना ही नहीं, आपकी किसी भी तरह की मदद के लिए यहां 24 घंटे स्टाफ भी मौजूद रहेगा।

Content Writer

Anjali Rajput