देखिए, पहले कैसे दिखते थे आपके फेवरेट सीरियल 'अनुपमा' के सभी स्टार्स

punjabkesari.in Saturday, Jan 08, 2022 - 05:15 PM (IST)

अगर टीवी सीरियल्स की बात करें तो 'अनुपमा' इस वक्त सबका पसंदीदा शो बना हुआ है। इस सीरियल की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली को तो लोग बहुत प्यार करते ही हैं साथ बाकी स्टार्स की एक्टिंग भी लोगों को पसंद आती है। आज के इस पैकेज में हम आपको दिखाएंगे कि आपके फेवरेट शो अनुपमा की स्टार कास्ट पहले कैसी दिखती है और वक्त के साथ इनकी लुक में कितना बदलाव आया।

रुपाली गांगुली (अनुपमा)

सीरियल अनुपमा से पहले रूपाली गांगुली कई टीवी शोज का हिस्सा बन चुकी है जैसे कि साराभाई वर्सेस साराभाई...अब तो यह पर्दे पर काफी खूबसूरत दिखती है लेकिन इससे पहले कैसी नजर आती थी ये भी देख लीजिए।

गौरव खन्ना(अनुज कपाड़िया)

शायद ही आप जानते हो कि गौरव खन्ना पहले एक आईटी कंपनी में मार्केटिंग मैनेजर की नौकरी करते थे। बाद में उन्होंने एक्टिंग शुरू की और ये जीवनसाथी और सीआईडी जैसे शोज का हिस्सा रह चुके है। समय के साथ इनकी लुक में भी काफी बदलाव आ चुका है।

मदालसा शर्मा(काव्या)

एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बहू व एक्ट्रेस मदालसा शर्मा ने तेलुगु फिल्म से अपना करियर शुरू किया। फिल्मों में सफलता ना मिल पाने के कारण उन्होंने टीवी की तरफ रुख किया। इनके बदले हुए लुक को भी देख लीजिए...

सुधांशु पांडे(वनराज शाह)

साल 2000 में सुधांशु पांडे ने फिल्म 'खिलाड़ी 420' से बॉलीवुड में कदम रखा था। वह इसके अलावा भी कई फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं।

तसनीम शेख(राखी दवे)

तसनीम शेख ने साल 2001 में टीवी सीरियल  ‘घराना’  से अपना करियर शुरू किया। वह टीवी के फेमस शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी का भी हिस्सा रह चुकी है और अनुपमा में नेगेटिव रोल में नजर आ रही है।

पारस कल्नावत (समर शाह)

सीरियल में समर शाह का किरदार निभा रहे पारस कलनावत को पहली बार साल 2017 में स्टार प्लस के सीरियल मेरी दुर्गा में संजय प्रिंस अहलावत का रोल निभाते हुए देखा गया था। उर्फी जावेद के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी यह चर्चा में रह चुके है।

निधि शाह(किंजल शाह)

साल 2016 में निधि शाह ने सीरियल जाना ना दिल से दूर' से अपने करियर की शुरुआत की थी। वह अपने करियर में कई हिट सीरियल्स में काम कर चुकी है

अल्पना बुच (लीला शाह)

साल 2014 में आए टीवी सीरियल सरस्वतीचंद्र से अल्पना बुच को पहचान मिली थी। इन्होंने थिएटर से अपना करियर शुरू किया।

अरविंद वैद्य(बापू जी)

यह टीवी सीरियल्स और फिल्में करने के अलावा थिएटर एक्टर भी रह चुके हैं। फिल्म खिचड़ी में भी अरविंद दिखाई दिए थे।
 

मुस्कान बामने(पाखी)

साल 2017 में फिल्म हसीना पारकर से मुस्कान ने अपना करियर शुरू किया। इससे पहले उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट भी काम किया। सीरियल 'गुमराह' से उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा। 

 

 

Content Writer

Priya dhir