दो बीवियों के पति की  जहरीली साजिश, पहली पत्नी के लिए दूसरी पत्नी को कटवाया सांप से

punjabkesari.in Wednesday, Dec 14, 2022 - 06:05 PM (IST)

जब रिश्‍ते में प्‍यार और अपनापन पूरी तरह खत्‍म हो जाए तो पति-पत्नी ने केवल ए बेवफाई करने लगते हैं बल्कि एक-दूसरे से नफरत भी करना शुरू कर देते हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला मध्यप्रदेश में। पहली पत्नी के प्यार में पागल हुए शख्स ने दूसरी पत्नी के साथ वो किया जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता था। इस शख्स ने दूसरी पत्नी को अपने रास्ते से हटाने के लिए सारी हदें पार कर दी। 


यह अजीबोगरीब मामला देखने को मिला मंदसौर के माल्या खेड़ी गांव में। यहां मोजिम अजमेरी नाम का शख्स अपनी दूसरी पत्नी हलीमा के साथ हंसी- खुशी रह रहा था। हलीमा ने तब अजमेरी का साथ दिया जब उसकी पहली पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी। इस बीच मोजिम के पास उसकी पहली पत्नी शानू बी के फोन आने लगे। दोनों में फिर से बातचीत शुरू हो गई।


 शानू अपने पति के साथ रहना चाहती थी लेकिन  हलीमा बीच में आ रही थी। ऐसे में आरोपी ने हलीमा को रास्ते का मन बना दिया। उसने एक ऐसा प्लान बनाया जिससे  हलीमा मर भी जाए और उसका नाम भी ना आए। इस बीच मोजिम को पता चला कि सांप के डसने से मौत होने पर मृतक के परिजन को सरकार से 4 लाख रुपए की सहायता राशि मिलती है। ऐसे में उसने पत्नी को मारने के लिए सांप का सहारा लिया। 


उसने अपने पुराने दोस्त रमेश मीणा को पैसे का लालच देकर ये सब करने को कहा। घटना के दिन  मोजिम अपने दोस्त रमेश और काला अजमेरी को घर लाया, इस दाैरान उनके साथ एक बैग भी था जिसमें  रसेल वाइपर सांप छिपाकर रखा हुआ था।  जैसे ही हलीमा को उनके प्लान का पता चला तो वह चीखने लगी। ऐसे में काला और मोजिम ने हलीमा को पकड़ लिया और रमेश ने बैग से सांप निकाला और उसे डसवा दिया। इसके बाद वह बेहोश हो गई।  


हलीमा को होश आते ही वह चौंक गया और उसने फिर अपनी पत्नी को  जहर का इंजेक्शन दिया। इतना ही नहीं उसने दोबारा सांप से भी कटवाया। हलीमा जैसे- तैसे पड़ोसियों तक पहुंची, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की पूछताछ में रमेश ने कबूल किया कि जहरीला सांप वही लेकर आया था।
 

Content Writer

vasudha