Viral Video: समंदर में मौत का खेल! Sea Lion ने झटके से बच्ची को खींचा पानी के अंदर

punjabkesari.in Sunday, Oct 29, 2023 - 11:00 AM (IST)

समुद्री जीव बेहद प्यारे होते हैं। लोग इन्हें लेकर काफी curious होते हैं और अकसर इन्हें बहुत उत्साहित होकर देखने जाते हैं। लेकिन कई बार sea animals से मिलने का experience इतना अच्छा नहीं होता। ऐसा ही कुछ हुआ कनाडा की एक छोटी बच्ची के साथ। दरअसल कनाडा के पश्चिमी तट पर मछली देखने गई इस बच्ची को मछली ने पानी के अंदर खींच लिया। जिसके बाद वहां मौजूद एक आदमी ने तुरंत पानी में कूदकर लड़की की जान बचाई। आइए आपको बताते हैं पूरी घटना.....

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 박소양(선팔,맞팔,칼맞) (@hone.y.jam)

ये थी घटना

जब मछली (sea lion) डॉक के पास आती है और उछलती है तो वहां खड़े लोग उसे देखकर खुश होते हैं, जिसके बाद वाकई कुछ हैरान करने वाला हुआ। वो मछली तेजी से लड़की की ड्रेस को पकड़ के उसे पानी में खींच कर ले जाती है। जिसके बाद वहां खड़े लोग ये देखकर सन्न रह जाते हैं। इसके बाद लड़की को बचाने के लिए व्यक्ति पानी में कूद जाता है। इस घटना के बाद लड़की सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। माइकल फुजिवारा ने इस वीडियो को शेयर किया और वीडियो में 51 Million लोग देख चुके हैं।

उनका कहना है कि इस घटना के बाद लड़की सदमे में हंस रही थी, वहीं लड़की का परिवार डरा हुआ था। वहीं फुजिवारा का कहना है कि वो हमेशा डॉक के पास जाते हैं, लेकिन ऐसी घटना कभी नहीं देखी। वो कहते हैं कि हो सकता है मछली ने लड़की की ड्रेस को खाना सोचा हो, इसलिए खींच लिया। वहीं ऐसे जनवार स्वाभाविक रूप से खतरनाक नहीं होते हैं।

Content Editor

Charanjeet Kaur