बंगाली रीति-रिवाज से टीवी की ''नागिन'' ने रचाई शादी, बनारसी साड़ी में दुल्हने बनीं सायंतनी

punjabkesari.in Monday, Dec 06, 2021 - 12:13 PM (IST)

बी-टाउन इंडस्ट्री के कई स्टार्स शादी के बंधन में बंध गए हैं। वहीं अब फैंस को अंकिता लोखंडे से लेकर कैटरीना कैफ की शादी का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच टीवी की नागिन यानि एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने बीती 5 दिसंबर को बाॅयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी संग सात फेरे लिए। सायंतनी और अनुग्रह परिवार की मौजूदगी मे एक-दूसरे के हो गए। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

मिली जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस ने कोलकाता में परिवार के कुछ लोगों के बीच बंगाली रीति रिवाज से शादी रचाई। अगर लुक की बात करें तो इस दौरान सायंतनी ने लाल बनारसी साड़ी पहनी थी। 

जिसके साथ एक्ट्रेस ने गोल्ड ज्वैलरी के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। गले में मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर डाले सायंतनी बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

इससे पहले सायंतनी ने अपनी सगाई में अपनी नानी की साड़ी पहनी थी। दरअसल, साल 2020 में एक्ट्रेस की नानी का निधन हो गया था। सायंतनी अपनी नानी के काफी करीब थी यही वजह थी कि उन्होंने अपनी सगाई में अपनी नानी की साड़ी पहनने का फैसला किया था। 

बता दें सायंतनी घोष और अनुग्रह तिवारी 8 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक काॅमन फ्रेंड के जरिए दोनों की मुलाकात जिम में हुई थी। जिसके बाद पहले वे दोस्त बनें और फिर उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। 

Content Writer

Bhawna sharma