कोरोना वैक्सीन के लिए ''अनीता भाभी'' ने बनाई फेक आईडी, भड़की एक्ट्रेस ने बताया सच

punjabkesari.in Friday, Jun 04, 2021 - 06:03 PM (IST)

फेमस काॅमेडी टीवी सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' की अनीता भाभी यानि एक्ट्रेस सौम्या टंडन मुश्किलों में फंस गई हैं। उन पर कोविड वैक्सीन लगवाने के लिए फेक आईडी बनाने का आरोप लगा है। इससे पहले एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कजन मीरा चोपड़ा पर फेक आईडी बनाने का आरोप लगा था। वहीं अब इस मामले में सौम्या टंडन का नाम भी शामिल हो गया है। 

खबरों के मुताबिक जांच में सामने आया है कि कोरोना वैक्‍सीन लगवाने के लिए सौम्या टंडन ने फर्जी आईडी बनवाई थी। जिसे दिखाकर एक्ट्रेस ने वैक्‍सीन लगवाई है। एक्ट्रेस के फर्जी आईडी की तस्वीर भी सामने आई है। जिसके बाद सौम्या ने ट्वीट कर इसका सच बताया है।

सौम्या ने ट्वीट कर लिखा, 'कुछ मीडिया रिपोर्टों में यह दावा करना कि मैंने ठाणे में संदिग्ध तरीकों से अपनी पहली कोविड वैक्सीन खुराक ली है, गलत है। मैंने अपना पहला डोज अपने घर के पास एक केंद्र से लिया है लेकिन उचित प्रक्रियाओं का पालन करते हुए। कृपया असत्यापित रिपोर्टों और दावों पर विश्वास न करें।'

 

 

बता दें इससे पहले मीरा चोपड़ा ने फर्जी आईकार्ड के जरिए फ्रंटलाइन वर्कर्स के हक की वैक्सीन लगवाई थी। मीरा ने ठाणे के पार्किंग प्लाझा कोविड सेंटर में सुपरवायजर की फर्जी आईडी बनकर कोरोना वैक्सीन लगवाई। जिसके बाद मीरा ने इन खबरों का खंडन करते इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी सफाई दी थी। 

Content Writer

Bhawna sharma