सतीश कौशिक ने किया था प्रेग्नेंट नीना गुप्ता को प्रपोज, अब बताई इसकी वजह

punjabkesari.in Saturday, Jun 19, 2021 - 04:01 PM (IST)

इन दिनों बाॅलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता अपनी ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। इस किताब में एक्ट्रेस की जिंदगी से जुड़े कई अनसुने राज हैं। बीते कुछ दिनों पहले नीना गुप्ता ने खुलासा किया था कि जब वह प्रेग्नेंट थी तो उनके दोस्त और फिल्म निर्माता व एक्टर सतीश कौशिक ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। वहीं अब इस खुलासे को लेकर सतीश कौशिक ने चुप्पी तोड़ी है। 

नीना के अकेलेपन को लेकर चिंता में थे सतीश

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सतीश कौशिक ने कहा, 'ऑटोबायॉग्रफी में जो कुछ भी लिखा गया है वो एक दोस्त के रूप में मेरा प्यार दिखाने का तरीका था।' सतीश कहते हैं कि वे नीना के अकेलेपन को लेकर काफी चिंतित थे। जब उन्होंने नीना को शादी के लिए प्रपोज किया तो यह उनकी दोस्त के लिए जरूरत के समय हंसी-मजाक, चिंता, सम्मान और सपोर्ट का एक तरीका था। 

सतीश कहते हैं, 'किताब में जैसे के लिखा गया है कि मैंने नीना गुप्ता को शादी के लिए प्रपोज किया था। मैंने उससे तब कहा था, 'मैं हूं ना, तू चिंता क्यों करती है।' यह सुनने के बाद नीना की आंखों में आंसू आ गए थे। उस दिन से हमारी दोस्ती मजबूत होती गई। उसने एक्टर के रुप में बेहतरीन काम किया है। साथ ही वह हमारे समाज में एक मजबूत औरत के रुप में पहचानी जाती है।' 

गौरतलब है कि नीना ने बताया था कि जब वो प्रेग्नेंट थी तो उनके दोस्त सतीश कौशिक ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। सतीश कौशिक ने उनसे कहा था कि अगर बच्चा सांवले रंग का होता है तो वह कह सकती हैं कि यह उनका बच्चा है। वो दोनों शादी कर लेंगे और इस बारे में किसी को पता भी नहीं चलेगा। हालांकि तब नीना गुप्ता ने अकेले रहना चुना और अपनी बेटी की भी अकेले ही परवरिश की थी। 

Content Writer

Bhawna sharma