अस्पताल में भर्ती सतीश कौशिक की बेटी, बोले- रोने की आवाज सुनकर दिल टूटता है

punjabkesari.in Tuesday, Mar 30, 2021 - 11:01 AM (IST)

बॉलीवुड में इन दिनों कोरोना का कहर साफ देखने को मिल रहा है। बीते दिनों फिल्म निर्माता सतीश कौशिक कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल भी भर्ती करवाया था। हालांकि अब वह वापिस आ गए हैं और ठीक हैं। भले ही सतीश कौशिक खुद ठीक हैं लेकिन उनकी बेटी पिछले 5 दिनों से अस्पताल में भर्ती है।

बेटी में दिखाई दिए थे कोरोना के लक्षण

खबरों की मानें तो सतीश कौशिक के अस्पताल भर्ती होने के बाद उनकी बेटी वंशिका में  भी कोरोना के लक्षण दिखाई दिए थे। वह अब भी अस्पताल में भर्ती हैं। हालांकि बेटी की रिपोर्ट नेगेटिव तो आ गई है लेकिन हालत अभी भी ठीक नहीं है। अपनी सेहत के बारे में बताते हुए सतीश कौशिक ने कहा ‘मैं रिकवर कर रहा हूं, हालांकि कुछ दिन के लिए अभी भी घर पर ही क्वारंटाइन रहूंगा।'

तापमान नहीं हो रहा नॉर्मल

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सतीश कौशिक की बेटी की बेशक कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ है लेकिन उसका तापमान अभी भी नॉर्मल नहीं हो रहा है। बेटी का बुखार 100 से लेकर 101 तक रहता है। सतीश कौशिक मीडिया से बातचीत में कहते हैं कि आप उसके लिए दुआ कीजिए।

फोन पर रोने की आवाज सुनकर दिल टूटता है

सतीश कौशिक ने कहा कि उसकी फोन पर रोने की आवाज सुनकर मेरा दिल टूट जाता है। ईश्वर इस मुश्किल घड़ी में अपने बच्चों को स्वस्थ बनाए रखे। सतीश कौशिक ने आगे यह भी कहा कि बच्चों का इम्यून सिस्टम वीक होना एक मुद्दा है। कोविड को लेकर कोई निश्चितता नहीं है। इससे भी बुरी बात यह है कि वंशिका की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई है, लेकिन वह अभी भी बीमार है।

लगातार बढ़ रहे केस

आपको बता दें कि कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं लेकिन लोग अभी भी इसे लेकर गंभीर नहीं हैं। उन्हें लगता है कोरोना वायरस अब खत्म हो चुका है लेकिन इसके केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इसके लिए जरूरी है कि आप मास्क पहनें, अच्छा खाना खाएं, सोशल गैदरिंग में न जाएं और पूरे नियमों को फॉलो करें।

Content Writer

Janvi Bithal