मासूम सी दिखने वाली साउथ एक्ट्रेस का साड़ी लुक आपको भी बना देगा दीवाना

punjabkesari.in Wednesday, Jun 01, 2022 - 06:03 PM (IST)

 सुंदरता की बात हो और साउथ की अभिनेत्रियों का नाम ना लिया जाए ऐसा तो हो नहीं  सकता। इस लिस्निट में र्देशक जी सुरेश कुमार और अभिनेत्री मेनका की बेटी कीर्थि सुरेश का नाम सबसे पहले हैं खूबसूरती के साथ- साथ फैशन के मामले में भी किसी से कम नहीं है। ‘महानती’ स्टार कीर्ति ने एक बार फिर ट्रेडिशनल आउटफिट्स में  वाहवाही लूटी ली है। 


कीर्थि के साड़ी लुक्स काफी चर्चा में रहते हैं। इस गार वह पिंक कलर की फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी में नजर आई, जिसमें उनकी खूबसूरती देखने लायक थी। उनका ये शानदार लुक किसी को भी अपना दिवाना बना दे। 

कीर्ति सुरेश ने अपनी इस पिंक साड़ी के साथ बालों को खुला रखा है। न्यूड मेकअप के साथ उनकी प्यारी सी स्माइल खूबसूरती पर चार चांद लगा रही है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर लिखा- थिंक पिंक'।


साउथ की इस अदाकारा के एलिगेंट लुक की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। बता दें कि कीर्ति सुरेश का जादू लोगों के सर चढ़कर बोलता है। वह साउथ की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक हैं और उनके अभिनय का डंका पूरी साउथ इंडस्ट्री में बजता है


उनकी  खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर छोई रहती है। मासूम सी दिखने वाली इस अभिनेत्री ने अपने शानदार अभिनय के दम पर बहुत ही  साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बना ली है

Content Writer

vasudha