75 की उम्र में भी जया बच्चन का साड़ी लुक है सबसे हटकर, फैशन में कई Actresses को देती है मात

punjabkesari.in Sunday, Apr 09, 2023 - 12:35 PM (IST)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जया बच्चन किसी पहचान की मोहताज नहीं है। आज भले ही जया फिल्मों से दूर हैं लेकिन अपने समय में वह कितनी फेमस थी यह बात किसी से छिपी नहीं है। जया की उम्र भले ही आज 75 साल है लेकिन अपनी खूबसूरती और फैशन सेंस के जरिए वह कई एक्ट्रेसेज को मात देती हैं। पार्टी हो या कोई नया इवेंट एक्ट्रेस अपनी डिजाइनर साड़ियों के जरिए लाइमलाइट ले ही लेती हैं। आज जया बच्चन का जन्मदिन है इस मौके पर आपको एक्ट्रेस की कुछ ऐसी साड़ियां दिखाएंगे जिन्हें 50 प्लस महिलाएं ट्राई कर सकती हैं। 

सिंपल सिल्क की क्रीम साड़ी में लगा गोल्डन का बोर्डर जया बच्चन की खूबसूरती को और बढ़ा रहा है। आप भी किसी वेडिंग या फिर पार्टी के लिए ऐसा साड़ी कलेक्शन ट्राई कर सकती हैं। 

जया बच्चन की ये ब्लू बनारसी साड़ी भी बहुत ही खूबसूरत है। साड़ी पर किया गया गोल्डन वर्क एक्ट्रेस को लुक पर चार-चांद लगा रहा है। 

हैवी वर्क ब्लैक साड़ी में जया बच्चन आज की एक्ट्रेसेज को मात दे रही हैं। ऐसे में अगर आपको हैवी वर्क पसंद है तो आप वेडिंग में इस तरह की साड़ी कैरी कर सकती हैं। 

येलो साड़ी में भी जया बच्चन बला की खूबसूरत दिख रही हैं। साड़ी का पिंक और गोल्डन बॉर्डर तो मानो एक्ट्रेस के हुसन में चार-चांद लगा रहा है। 

नियोन साड़ी भी जया बच्चन की काफी सुंदर है। ऐसे में आप वेडिंग में इस तरह की साड़ी ट्राई करके अपने लुक पर चार-चांद लगा सकती हैं। 

लाल साड़ी भी जया बच्चन की एकदम कमाल है। साड़ी पर लगा बॉर्डर एक्ट्रेस की खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ा रहा है। 

Content Writer

palak