फेस एक्सप्रेशन को लेकर ट्रोल हुई सारा, कियारा के मेकअप पर भड़के यूजर्स

punjabkesari.in Sunday, Mar 08, 2020 - 11:50 AM (IST)

हर बार की तरह इस बार भी हम आपके लिए लेकर आए हैं पूरे हफ्ते की फैशन रिपोर्ट। साथ ही आपको देंगे इस बात की जानकारी की इन दिनों फैशन में क्या हैं In? इससे पहले बता दें कि वुमेन्स डे के खास मौके पर सभी लोग अपने घर की औरतों को स्पेशल फील करवाना चाहते हैं। कोई पत्नी को डिनर डेट पर लेकर जाएगा तो कोई फैमिली पार्टी रखेंगा। तो ऐसे में जाहिर हैं कि वुमेन्स का स्टाइल भी खास हो? तो चलिए दिखाते हैं इस मौके के लिए आपको बेस्ट आउटफिट... 

शुरूआत एक्ट्रेस काजोल की येलो मैक्सी ड्रेस से ही कर लेते हैं, काजोल की यह बांधनी प्रिंट ड्रेस आप डिनर डेट या पार्टी में आसानी से कैरी कर सकती हैं जोकि आपको स्टाइलिश लुक देगी। 

वहीं रकुल प्रीत की यह मोनोक्रोम साड़ी भी इस स्पैशल डे के लिए बेस्ट हैं। सबसे खास है साड़ी के साथ वियर किया गया उनका हॉल्टर नेक ब्लाउज। 

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और करिश्मा कपूर इस बार पैंटसूट में नजर आई। अगर आप भी लेडी बॉस लुक चाहती हैं तो ऑफिस में यह स्टाइल ट्राई कर सकती हैं। 

बिग बॉस से मशहूर हो चुकी 'कांटा गर्ल' शेफाली जरीवाला भी फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब रही। उन्होंने एक नहीं बल्कि 8 जेबों वाली जींस पहनी जोकि चर्चा में भी रही। 

कैटरीना कैफ फ्लोरल प्रिंटेड लहंगे में दिखीं। खास बात हैं कि उनका ट्रेडीशनल अंदाज लोगों को बेहद पसंद भी आया।

हमारी बेबो यानी कि करीना कपूर खान भी अपने बोल्ड अंदाज से लोगों से इम्प्रेस कर गई। 

बात फैशन ट्रेंड की करें तो इस बार पैंटसूट और ट्रेडीशनल ड्रेसेज का क्रेज ज्यादा रहा। अब नजर बॉलीवुड हसीनाओं की WORST Dresses पर भी डाल लेते हैं...अक्सर देसी लुक में सबका दिल जीत लेने वाली सारा अली खान अपने वेस्टर्न लुक को लेकर ट्रोल हो गई। किसी ने उन्हें अच्छे फेस एक्सप्रेशन देने की सलाह दी तो किसी ने उनकी ड्रेस की तुलना अनन्या पांडे के साथ की।

 

वहीं एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपने वेस्टर्न लुक को लेकर ट्रोल हो गई। दरअसल यूजर्न ने कैटरीना की इस ड्रेस को देख लिखा- 'कॉपी कैट कैटरीना' दरअसल, कैट ने यह ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस हॉलीवुड स्टार Amy Jackson से कॉपी की थी। 

 

Content Writer

shipra rana