सारा की 10 वेस्टर्न व ट्रेडीशनल ड्रेसेज, गर्लिश लुक के लिए बेस्ट

punjabkesari.in Saturday, Dec 01, 2018 - 01:10 PM (IST)

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जल्द ही फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। मगर वे अभी से अपनी खूबसूरती व बेस्ट ड्रेसिंग सेंस से लोगों के दिलों में खास जगह बना चुकी है। फिल्म प्रमोशन में उन्हें लगातार वेस्टर्न व ट्रेडीशनल ड्रेसअप में स्पॉट किया जा रहा है। अपने बेस्ट ड्रेसिंग स्टाइल से सारा बॉलीवुड एक्ट्रेस यानी कि हमारी बेबो को भी कड़ी टक्कर दे रही है। 

सारा अली खान की ये लेटेस्ट ड्रेसेज यंग लड़कियों के लिए बेस्ट ऑप्शन है जिन्हें न केवल लड़कियां कॉलेज बल्कि वेडिंग फंक्शन पर भी ट्राई कर सकती हैं। अगर आप भी सारा की बहुत बड़ी फैंस और उनका ड्रेसिंग स्टाइल फॉलो करना पसंद करती है तो आज हम आपको उनकी कुछ ड्रेसेज आइडिया देंगे जो गर्लिश लुक के परफेक्ट होगी। 

इंडो-वेस्टर्न ड्रेस में सारा अली खान 

अगर आप किसी फंक्शन के लिए आउटफिट की तलाश कर रही है तो सारा की इस इंडो-वेस्टर्न ड्रेस से आइडिया ले सकती है जो इस सीजन का लेटेस्ट ट्रेंड है। यह ड्रेस न केवल आपको ग्लेमरस दिखाएंगी बल्कि कंफर्टेबल भी रखेगी। 

नियोन कलर के शरारा सूट में सारा 

सारा का यह शरारा सूट आप वेडिंग फंक्शन पर ट्राई कर सकती है। शरारे का यह यूनिक कलर व लाइट वर्क आपको गर्लिश लुक देगा। सारा की तरह इसके साथ मैचिंग एक्सेसरीज ट्राई करना न भूलें। 

जींस के साथ कुर्ती 

अगर आप कॉलेज में कोई फंक्शन अटेंड करने जा रही है तो सारा की जींस के साथ इंडो-वेस्टर्न स्टाइल कुर्ती ट्राई करें जो आपको स्टाइलिश लुक देगी। 

इंडो-वेस्टर्न ड्रेस में सारा का स्टनिंग लुक 

सारा की यह ड्रेस भी गर्लिश लुक के लिए बेस्ट है जो कंफर्टेबल व स्टाइलिश दिखाएंगी। 

पेस्टल लहंगे में सारा

सारा का यह लहंगा गर्ल्स के लिए बेस्ट है जो छोटे-मोटे फंक्शन में ट्राई किया जा सकता है। 

आइवरी लहंगे में सारा अली खान 

सारा का यह आइवरी लाइट वेट लहंगा आपको फैमिली फंक्शन में स्टाइलिश लुक देगा। 

ब्लेक लहंगा

ब्लेक इन वेडिंग फंक्शन का लेटेस्ट फैशन बना हुआ है जिसे आप भी ट्राई कर सकती है। सारा का यह लहंगा शादी में आपको सबसे खूबसूरत लुक देगा। 

येलो शरारा सूट में सारा अली खान 

सारा का यह शरारा सूट भी आप ट्राई कर सकती है जो आपको गर्लिश लुक देगा। 

 

Content Writer

Sunita Rajput