माथे पर तिलक, सिर पर चुनरी...महादेव को शुक्रिया कहने भारी बर्फबारी में केदारनाथ पहुंच गई सारा

punjabkesari.in Thursday, May 11, 2023 - 11:10 AM (IST)

सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाडली सारा अली खान का केदारनाथ धाम से कुछ खास ही रिश्ता है। फिल्म केदारनाथ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली सारा का इस मंदिर से कुछ ऐसा लगाव हो गया है कि वह महादेव के दर्शन करने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। 


अब एक बार फिर वह बाबा केदारनाथ के दर्शन करने पहुंच गई, हालांकि इस दौरान लोगों को  सुशांत सिंह राजपूत की खूब याद आई। यह तो हम सभी जानते हैं कि 2018 में आई फिल्म केदारनाथ में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भी थे, ऐसे में उनकी जोड़ी बेहद पसंद की गई थी। उस समय दोनों को करीब 2 महीने केदारनाथ धाम में रहे थे, उस दौरान दोनों के बीच नजदीकियां काफी बढ़ गई थी।


  ऐसी अफवाहें थीं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब सारा 5 साल बाद अपने सक्सेसफुल करियर के लिए भगवान को शुक्रिया अदा करनी पहुंची है। सारा ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद खूबसूरत फोटोज शेयर करते हुए लिखा- 'मैं पहली बार इन जगहों पर आई थी- मैंने कभी कैमरा का सामना नहीं किया था। 'आज मैं कैमरे के बिना अपने जीवन की कल्पना नहीं कर सकती हूं।' 


इसके साथ ही उन्होंने बाबा केदारनाथ को धन्यवाद देते हुए कहा- 'मैं जो हूं उसे बनाने और मुझे वो सब देने के लिए धन्यवाद केदारनाथ जो मेरे पास है।' सारा ने आगे लिखा-, 'बहुत कम लोग आपके पास आने के लिए भाग्यशाली होते हैं। मैं आभार और सराहना से भरी हुई हूं कि मैं सिर्फ आपको धन्यवाद देने के लिए वापस आ सकती हूं।' 

इन तस्वीरों में सारा के चेहरे पर बाबा केदारनाथ के दर्शन करने की खुशी साफ नजर आ रही है। वह बफीर्ली वादियों को खूब आनंद लेती दिखाई दे रही है। कुछ तस्वीरों में वह सिर पर चुनी ओढ़े नजर आई, जिसे देख फैंस बोले आप सबसे अलग हो। वही कुछ ने कहा कि सुशांत की यादें ताजा हो गई। 

Content Writer

vasudha