बर्फीली वादियों का आनंद लेने के बाद चंडीगढ़ पहुंची सारा, ऑटो रिक्शा में की Beautiful City की सैर

punjabkesari.in Friday, Mar 17, 2023 - 02:50 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को घूमने का कुछ ज्यादा ही शौक है तभी तो वह जब मन करे घूमने-फिरने निकल ही जाती है।  नवाब साहब की बेटी अपनी  ट्रिप की तस्वीरें शेयर करने से भी कभी पीछे नहीं हटती है। यही कारण है कि सारा को लोग कुछ ज्यादा पसंद करते हैं। हिमाचल प्रदेश की बर्फीली वादियों में मस्ती के बाद एक्ट्रेस खूबसूरत सिटी चंडीगढ़ में मजे कर रही हैं। 


हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ऑटो रिक्शा में बैठकर चंडीगढ़ की सैर करती दिखाई दे रही है। पंजाब में कोई आए और वहां के खाना का आनंद ना ले ऐसा तो हो नहीं सकता। सारा ने भी चंडीगढ़ के सेक्टर 28 में एक ढाबे पर स्वादिष्ट पंजाबी थाली का स्वाद चखा। 


खाने का वीडियो शेयर कर सारा ने लिखा- "पराठा, दही, स्वादिष्ट मिस्सी रोटी, पनीर, यह एक धमाका है." । इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सारा को खाना कितना पसंद आया है। इससे पहले हिमाचल प्रदेश के मनाली शहर में बर्फीली वादियों का खूब मजा लिया था।


दरसअल सारा के भाई इब्राहिम हिमाचल में अपनी डेब्यू मूवी सरजमीं की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में वह अपनी मां अमृता सिंह के साथ भाई इब्राहिम अली खान को चीयर करने गई थी। इस दौरान उन्होंने  लाहौल स्पीति में बर्फीली वादियों में एन्जॉय करते, कॉफी पीते हुए और परांठा खाते हुए की कई तस्वीरें शेयर की थी। । 


सारा अली खान ने इन तस्वीरों के साथ लिखा था- पर्वतों में परांठे, जन्नत के पहाड़, चलती रही कॉफी के सहारे, बफर् में भी बहारे, तो आजमाओ यह नजारे। अपने टूर के दौरान सारा अली खान नदी के किनारे भी मस्ती करती हुई नजर आई थी। 

Content Writer

vasudha