''जहां मेरे अम्मी-अब्बा खुश नहीं रह पाएं, वहां मैं...'' सैफ-अमृता के साथ नहीं रहती सारा

punjabkesari.in Sunday, May 23, 2021 - 07:55 PM (IST)

बॉलीवुड की स्टार अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान उन स्टार किड्स में से एक है जिन्होंने इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई,सारा  प्रोफेशनल के साथ पर्सनल लाइफ में चर्चा में रहती है। सारा के पिता सैफ ने भले दूसरी शादी कर ली हो लेकिन उनकी अपने पापा सैफ और सौतेली मां के साथ आज भी रिश्ते काफी स्ट्रांग है। मगर हर कोई जानना चाहता है कि अगर रिश्ते इतने ही अच्छे है तो सारा अपने पापा और अपनी खुद की मां अमृता के साथ उनके घर में क्यों नहीं रहती तो भई इसकी वजह भी आज सारा के मुंह से ही सुन लिजिए।

PunjabKesari

एक इंटरव्यू में पूछा गया था की वो अपनी मां अमृता के साथ ही क्यों रहती है अपने पिता सैफ के साथ उनके घर पर क्यों नहीं रहती है? सारा ने कहा था ,'मेरे माता पिता की शादी सफल नहीं हो पाई थी और मेरी मां ने ही मुझे बचपन में पाला था और वही इब्राहीम के जन्म के बाद हमारी मां ने हम दोनों की परवरिश करने के लिए अपने अच्छे खासे करियर तक को दांव पर लगा दिया था और उन्होंने अकेले ही अपने दम पर हमारी परवरिश की और इसमें उन्होंने कोई भी कसर नहीं छोड़ी थी। मगर जिस घर में मेरे माता पिता एक साथ खुश नहीं रह सकते उस घर में मैं कैसे खुश रह सकती हूं। आगे सारा ने कहा-  'एक घर में नाखुश माता -पिता के रहने से अच्छा है कि अलग घर में खुश माता-पिता रहे, आज मुझे किसी चीज की कमी नहीं है और जब भी हम अपने पापा से मिलते है तब वो भी बेहद खुश होते है।'

PunjabKesari

सारा अली खान ने बचपन में ही अपने माता पिता का अलगाव देखा था और वो आज भी उस वक्त को भुला नहीं पाई है जब उनके माता पिता आखिरी बार एक दूसरे से मिले थे और वो पल याद करके आज भी सारा काफी भावुक हो जाती है। सारा अपनी मम्मी अमृता से अलग अपने ड्रीम होम में रहती है। बता दें इंडस्ट्री में सारा की तरह बहुत से ऐसे स्टार किड्स है जिन्हें अपने माता पिता में से किसी एक को चुनना पड़ा है और पति पत्नी का डाइवोर्स हो जाता है तब इसका नकारात्मक असर बच्चों पर भी पड़ता है।

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि सारा और इब्राहिम के दिल में अपने पापा के लिए कोई शिकायत नहीं। दोनों ना सिर्फ पापा से अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते है बल्कि करीना के भी काफी क्लॉज है। करीना उन्हें अपने बच्चे नहीं बल्कि फ्रेंड्स की तरह ट्रीट करती है। वहीं अमृता ने भी कभी अपने बच्चों को सैफ और उनकी दूसरी बीवी के लिए नहीं भड़काया बल्कि उन्हें के साथ अच्छे से रिश्ता निभाने की सलाह दी।  बहुत कम औरतें होती हैं जो अपनी सौतन के साथ अपने बच्चा का प्यार शेयर कर पाती हैं लेकिन अमृता ने ऐसा किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static