Valentine week पर सारा और कार्तिक ने फैंस को दिया Surprise, एक साथ वक्त बिताता दिखा कपल

punjabkesari.in Thursday, Feb 09, 2023 - 01:26 PM (IST)

जमाना कुछ भी कहे लेकिन इश्क और मुश्क छुपाए छुपता नहीं है। बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस सारा अली खान और हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन के लिए अकसर इन लाइनों का इस्तेमाल किया जाता है। क्योंकि ये दोनों बार- बार चर्चाओं में आ ही जाते हैं। अब एक बार इस सेंसेशन कपल को एक साथ देखा गया , जिसके बाद कयासों का सिलसिला शुरु हो गया। 

याद हो कि दोनों 'लव आज कल 2' में एक साथ दिखाई दिए, इसके बाद से ही इनके अफेयर की खबरों ने जोड़ पकड़ लिया था। अब कार्तिक और सारा की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें वह दोनों एक दूसरे के साथ प्यार से बात करते दिखाई दे रहे हैं। वैलेंटाइन वीक में इन दोनों का एक साथ दिखाना बहुत कुछ बयां कर रहा है। 


तस्वीरों में देख सकते हैं कि जिस क्यूट अंदाज में सारा अपने एक्स बॉयफ्रेंड से बात कर रही है वह काफी दिलचस्प लग रहा है। दोनों के चेहरे पर स्माइल देखकर तो लोगों का यही कहना है कि इन दोनों के दिलों में अभी भी एक दूसरे के लिए जगह है। वहीं इनके लुक की बात करें तो सारा क्रॉप-टॉप और ब्लैक पैंट में सिंपल रहने के साथ-साथ बेहद क्यूट लग रही है। 


वहीं कार्तिक चेकर्ड शर्ट और अपने गॉगल्स में हमेशा की तरह काफी चार्मिंग लग रहे हैं।बताया जा रहा है कि दोनों इस समय उदयपुर में हैं, क्योंकि दोनों ने वहां से इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की थी। इस तस्वीर के पीछे की सच्चाई कुछ भी हो लेकिन लोगों को इन्हें एक साथ देखकर बहुत खुशी हो रही है। 


एक यूजर ने लिखा- ''sartik जादुई है, अगर वे एक साथ वापस आ जाते हैं तो कोई दूसरी जोड़ी उनका मुकाबला नहीं कर सकती है।'' वही एक अन्य ने लिखा- ऐसा लग रहा, जैसे कुछ नहीं बदला। पुरानी वाइब आ रही। दोनों का आई कॉन्टैक्ट।' याद हो कि वह सारा ही थी जिसने  कुछ साल पहले कॉफी विद करण में अपने पिता सैफ अली खान के सामने कहा था कि उन्हें कार्तिक पर क्रश है। इसके बाद से ही यह दोनों साथ नजर आने लगे। 

Content Writer

vasudha