दोस्ती हो तो ऐसी! एक साथ भोले बाबा का आर्शीवाद लेने केदारनाथ पहुंची सारा और जाह्नवी

punjabkesari.in Monday, Nov 01, 2021 - 12:04 PM (IST)

जान्हवी कपूर और सारा अली खान की स्ट्रांग बॉन्डिंग के बारे में तो हम सब जानते ही हैं। इन क्यूटेस्ट एक्ट्रेसेस को कई बार एक साथ मस्ती करते देखा जा चुका है। अब यह दोनों एक साथ  केदारनाथ यात्रा पर निकाली, जहां उन्होंने भोलेनाथ के दर्शन किए। इस  दौरान यह दोनों भक्ति के रंग में डूबी दिखाई दी।  

PunjabKesari

 सारा व जाह्नवी अपने  स्टाफ के साथ शनिवार शाम केदारनाथ धाम पहुंची थी, रविवार सुबह बाबा केदार के दर्शन किए। दोनों ने त्रियुगीनारायण मंदिर में भी आशीर्वाद लिया और इसके बाद मंदिर के पीछे, बेस कैंप, सरस्वती व मंदाकिनी नदी के घाट का भी आनंद उठाया।

PunjabKesari

मंदिर के पीछे बर्फ से ढकी चोटियों को देख दोनों बहुत खुश नजर आई। सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें चर्चा में बनी हुई हैं, लोगाें को इन दोनों की बॉन्डिंग खूब पसंद आ रही है।  

PunjabKesari
वायरल तस्‍वीरों में सारा ने ग्रे ईयरमफ्स के साथ पर्पल बॉम्बर जैकेट पहनी हुई है। वहीं जाह्नवी ने मफलर के साथ ग्लिटजी सिल्वर जैकेट पहना हुआ है।  इनकी तस्वीरों को एक  फैन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। 

PunjabKesari

इस दाैरान सारा ने फिल्म 'केदारनाथ' से जुड़ी यादें भी ताजा की। उन्होंने  तीर्थ पुरोहितों और फिल्म 'केदारनाथ' में कार्य करने वाले स्थानीय निवासियों से भी मुलाकात की। 2018 में शूटिग के दौरान सारा  डेढ़ महीने त्रियुगीनारायण में ही रही थीं। 

PunjabKesari
सारा अली खान और जाह्नवी कपूर के बीच की कैमिस्ट्री को देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि इनके बीच काफी अच्छा बॉन्ड बन चुका है। पहले भी इन्हे कई बार एक साथ देखा जा चुका है। 

PunjabKesari
कुछ दिनों पहले उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें जान्हवी और सारा मशहूर गाने ‘नदियों पार' पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आई थी। दोनों को एक साथ वर्कआउट करते भी देखा जा चुका है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static