ये दोस्ती, हम नहीं तोड़ेंगे... सारा और जाह्नवी के बोल्ड लुक ने इंटरनेट पर मचाई हलचल

punjabkesari.in Thursday, Oct 21, 2021 - 03:26 PM (IST)

बॉलीवुड स्टार्स  सारा अली खान और जाह्नवी कपूर की दोस्ती के बारे में तो हर कोई जानता है। वैसे ताे हमने इन दोनाें को एक साथ वर्कआउट करते तो कई बार देखा है, लेकिन इस बार यह दोनों अपने ग्लैमरस अवतार को लेकर छाई हुई हैं।  अगर यह कहें कि अपने बोल्ड लुक से  सारा-जाह्नवी एक दूसरे को टक्कर दे रही हैं तो गलत नहीं होगा। 

दरअसल ये दोनों हसीनाएं एक्टर रणवीर सिंह के शो द बिग पिक्चर के सेट पर पहुंची थी। जहां  जाह्नवी ने अपनी  लाइट ब्राउन शेड की मिनी ड्रेस से लाइमलाइट लूट ली तो वहीं  सारा भी ब्लैक कलर की मिनी ड्रेस में बेहद ही बोल्ड नजर आई।  


जाह्नवी के आउटफिट की बात करें तो डीप V नेकलाइन जान्हवी के लुक में बोल्डनेस डालने का काम कर रही थी। अपने लुक को कम्पलीट करते हुए उन्होंने स्टेटमेंट हील्स भी पहन राखी है। 


जाह्नवी ने अपने इस बेबी डॉल लुक को कम्प्लीट करने के लिए हेवी मेकअप किया है। इसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है।   

वहीं सारा ने इस ब्लैक ड्रेस पर सिल्वर कलर का शिमरी वर्क जेब्रा पेटर्न में है, ये स्टाइलिश ड्रेस उनके हुस्न में चार चांद लगा रही है। 


 सारा ने अपने इंस्टाग्रम अकाउंट पर अपनी और  जाह्नवी की तस्वीरों  शेयर करते हुए, लिखा-  असली राजकुमारियां एक-दूसरे के crown ठीक करती हैं। उन्होंने कहा कि- हम एक साथ धमाके करती हैं। 


 

Content Writer

vasudha