इन मां-बेटी में है गजब की बोन्डिंग

punjabkesari.in Sunday, Aug 06, 2017 - 04:22 PM (IST)

मां-बेटी का रिश्ता दुनिया के सभी रिश्तों से काफी अलग औप प्यारा होता है। जब एक औरत की कोख से बेटी जन्म लेती है तो वह खुद पर गर्व करने लगती है। वहीं उसकी खुशी दोगुणा और बढ़ जाती है क्योंकि बेटी के रूप में मां के एक दोस्त जो मिल जाती है। मां-बेटी के बीच ऐसी कई बातें होते है, जिनको वह एक-दूसरे शेयर करके अपना दिल बोझ हलका कर लेती है। वहीं मां का अकेलापन भी दूर हो जाता है। मां बेटी के रिश्ते में प्यार तो होता है लेकिन गजब कि बोन्डिंग भी देखने को मिलती है। 


ऐसा ही है बॉलीवुड की सारा अली खान और उनकी मां अमृता सिंह के बीच का रिश्ता। सारा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है, जिसके प्रिपरेशन शुरू हो चुकी है। इन दिनों सारा की काफी दौड़ लग रही है। अच्छी बात है कई हर बार उनकी मां हमेशा उनके साथ दिखाई देती है। कुछ दिनों पहले ही उन्हें एक रेस्टोरेंट के बाहर एक-साथ देखा गया था

लेकिन हाल में सारा के साथ उनकी मां नजर आई। इसे देखकर लगता है कि सारा अपनी मम्मी के ज्यादा ही क्लोज है क्योंकि सारा उनके हर डिसिशन को मानती है। इतना ही नहीं, उन्होंने फिल्म के लिए हामी भी अपने मां के लिए भरी।  अमृता सिंह भी अपनी बेटी के लिए बहुत प्रोटेक्टिव नजर आती है। 
 

Punjab Kesari