कोरोना का खौफ: कैमरा के सामने सारा ने नहीं उतारा मास्क, बोलीं- माफ करना दोस्तों

punjabkesari.in Sunday, Jan 03, 2021 - 05:26 PM (IST)

दुनियाभर में अभी भी कोरोना वायरस अपने पैर पसारे हुए है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी कोरोना से बचाव के लिए नियमों का पालन कर रहे हैं। इसका उदाहरण हाल ही में स्पाॅट हुई एक्ट्रेस सारा अली खान ने दिया है। एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई सारा कोरोना वायरस से बचाव के लिए बनाई गई सरकारी गाइडलाइन्स का पालन करते हुए नजर आई। रिपोर्टर्स और कैमेरा पर्सन्स के कहने पर भी सारा ने अपना मास्क नहीं उतारा।

सारा ने नहीं उतारा मास्क

सारा अली खान के इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, जैसे ही सारा एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई वैसे ही मीडिया उनकी तस्वीरें लेने के लिए जुट गई। सारा ने तस्वीरों के लिए पोज तो दिए मगर बाकी स्टार्स की तरह उन्होंने मास्क नहीं उतारा। 

माफ कर दो दोस्तों

जब कैमेरा पर्सन्स ने सारा से मास्क उतारने के लिए कहा तो एक्ट्रेस ने साफ इंकार कर दिया। सारा ने कहा, 'माफ कर दो दोस्तों पर मास्क नहीं निकालेंगे।' 

इस दौरान सारा व्हाइट कलर के सूट और मैचिंग मास्क में नजर आई। उन्होंने अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए पिंक कलर का साइड बैग और मैचिंंग चूड़ियां पहनी हुई थी। 

वहीं फैंस को सारा का ये अंदाज काफी पसंद आया है। वे एक्ट्रेस की जमकर सराहना कर रहे हैं। गौरतलब है कि हाल ही में सारा अली खान और वरूण धवन की फिल्म 'कुली नंबर 1' रिलीज हुई है। लेकिन यह फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई है।

Content Writer

Bhawna sharma