Kartik Aryan संग ब्रेकअप को लेकर छलका सारा का दर्द, बोलीं- ''ये आसान नहीं है''!

punjabkesari.in Thursday, Nov 09, 2023 - 02:15 PM (IST)

कॉफी विद करण का धामकेदार सीजन 8 का तीसरा एपसोड आज एयर हो गया है। इसमें गेस्ट के तौर पर सारा अली खान और अनन्या पाड़े ने शिरकत की है। उन्होंने इस दौरान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी कुछ बताया है। वहीं सारा ने कार्तिक आर्यन संग अपने ब्रेकअप और रिश्ता खत्म होने के बाद दोस्ती बनाए रखने को लेकर बातें की।

कार्तिक  संग ब्रेकअप को लेकर कही सारा ने बड़ी बात

उन्होंने काबूल किया की ये सब आसान नहीं होता है। करण ने सारा से सवाल किया की क्या उस शख्स से दोस्ती बनाए रखना आसान है जिसे डेट कर चुके हैं। इस पर एक्ट्रेस कहती हैं- 'मैं ऐसा नहीं कहना चाहती कि यह सब आसान है क्योंकि तब यह उससे थोड़ा ज्यादा अजीब लगेगा। यह हमेशा आसान नहीं होता। जब आप किसी के साथ इन्वॉल्व होते हैं, चाहे वह दोस्त हो, प्रोफेशनली हो, रोमांटिक तौर पर हो, खास तौर से अगर बात मेरी हो तो मैं इंवॉल्व होती हूं और इन्वेस्ट करती हूं। वो यहीं नहीं रुकी। उन्होंने आगे बताया- , 'ऐसा नहीं है, इससे वाकई में कोई फर्क नहीं पड़ता, आज जो भी है, कल जो भी हो। इसका आप पर असर पड़ता है। लेकिन आखिरकार आपको उससे आगे बढ़ना होगा। सारा ने आगे कहा कि कहना कि इंडस्ट्री में कोई हमेशा के लिए आपका दोस्त रहेगा या आप कभी किसी से बात नहीं करेंगे यह कोई होशियारी की बात नहीं है।'

अनन्या को भी डेट कर चुके हैं कार्तिक आर्यन 

आपको बता दें कि सारा से ब्रेकअप के बाद एक्टर ने कुछ समय के लिए अनन्या पांडे को भी डेट किया था, जो फिलहाल हैंडसम हैंक आदित्य राय कपूर को डेट कर रही हैं।

Content Editor

Charanjeet Kaur