Sara Ali Khan ने किया अपने पहले को-स्टार सुशांत को याद, कुछ यूं बनाया एक्टर का बर्थडे स्पेशल

punjabkesari.in Sunday, Jan 22, 2023 - 02:04 PM (IST)

 दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन 21 जनवरी को होता है। इस खास मौके पर फैंस सहित बॉलीवुड के करीबी कलाकारों ने अपने अंदाज में उनका जन्मदिन मनाया, लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत का बर्थड को बहुत ही अलग अदांज में मनाया। उन्होनें बच्चों के साथ दिवंगत एक्टर के बर्थडे केक भी काटा है। 

बच्चों के साथ सारा ने मनाया सुशांत का बर्थडे

बच्चों के साथ सुशांत सिंह राजपूत के बर्थडे के जश्न का वीडियो सारा अली खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। वीडियो में सारा सलवार-सूट में दिखाई दे रही हैं। वो सुशांत का बर्थडे केक काट रही हैं।

वहीं उनके आसपास मौजूद बच्चे हैप्पी बर्थडे बोल रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने दिवंगत एक्टर के लिए एक खास पोस्ट भी लिखा है। 

सोशल मीडिया पर डाला खास पोस्ट

सारा अपनी पोस्ट में लिखती हैं,' हैप्पीएस्ट बर्थडे सुशांत....मुझे पता है कि दूसरे लोगों का मुस्कराना आपके लिए क्या मायने रखता है और जब आप हम सभी को देख रहे हैं, ऊपर उगते हुए चांद के बगल में, मुझे उम्मीद है कि आज भी आप हमें देखकर मुस्कुरा रहे होंगे। शाइन ऑन, जय भोलेनाथ...' सोशल मीडिया पर सारा अली खान का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

 

एक्ट्रेस और सुशांत सिंह राजपूत के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं, साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रया दे रहे हैं। आपको बता दें कि सारा अली खान ने सुशांत की फिल्म केदारनाथ के साथ अपने फिल्मी करियर शुरु किया था।


 

Content Editor

Charanjeet Kaur