ट्रेंड में है सारा का Mini Bag, यहां देखें लेटेस्ट डिजाइन

punjabkesari.in Wednesday, Jan 20, 2021 - 03:57 PM (IST)

अपने चुलबुले अंदाज से हर किसी का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान बेस्ट ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। सारा के फैशन की लड़कियां खूब दीवानी हैं। सारा न सिर्फ बेस्ट ड्रेसेज वियर करती हैं बल्कि उनकी बाकी फैशन एक्सेसरीज भी चर्चा में रहती हैं, जिस तरह की उनके ईयररिंग्स व बैग स्टाइल। हालांकि इस बार उनके कपड़े नहीं बल्कि उनका 'मिनी बैग' सुर्खियां बटौर रहा है। हाल ही में सारा भाई इब्राहिम के साथ डिनर करने पहुंची। जहां उनके बैग ने सबका ध्यान खींचा। 

व्हाइट और ब्लैक ड्रेस में दिखीं खूबसूरत

इस दौरान सारा ने व्हाइट और ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप और पैंट वियर की हुई थी। इसके साथ ही सारा ने व्हाइट हील्स कैरी की थी जो उनके लुक को कंप्लीट कर रही थी। हर बार की तरह इस बार भी एक्ट्रेस ने कोरोना से बचाव संबंधी गाइडलाइन्स को फाॅलो किया और चेहरे पर डेनिम का ब्लू कलर का मास्क पहने रखा। 

PunjabKesari

हजारों में सारा के बैग की कीमत

सारा के पूरे लुक में जिसने सबसे ज्यादा फैंस का ध्यान खींचा वो था उनका रेड कलर का मिनी साइड बैग। Gucci का Dionysus Leather Super Mini बैग की कीमत जानकर तो पैरों के नीचे से जमीन ही खिसक जाएगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सारा के इस बैग की कीमत 860 डॉलर यानि 62,846 रुपए है। 

PunjabKesari

सारा के इस बैग को आप ट्रेवल या बीच आउटिंग के वक्त कैरी कर सकती हैं। अगर आप भी ऐसा मिनी बैग खरीदने के बारे में सोच रही हैं तो इन लेटेस्ट बैग से आइडिया ले सकती हैं और अपने ट्रेवलिंग लुक को परफेक्ट बना सकती हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static