एथनीक ही नहीं, वैस्टर्न ड्रैसेज में भी बेहद अट्रैक्टिव लगती है सारा

punjabkesari.in Sunday, Aug 12, 2018 - 04:37 PM (IST)

आज सैफ अली खान की बेटी सारा अपना 23वां जन्मदिन मना रही हैं। सारा अली खान जल्द ही अपनी फिल्म केदारनाथ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। सारा खान हमेशा अपनी नैचुरल ब्यूटी के लिए चर्चा में रहती हैं। सारा को अक्सर जिम के बाहर या मम्मी अमृता के साथ लंच या डिनर डेट पर स्पॉट किया जाता हैं। 

 

अधिकतर बार सारा को सलवार-सूट या एथनीक लुक में देखा जाता है जिसमें वह बिल्कुल सिंपल होती है लेकिन फिर भी लोगों को झट से अट्रैक्ट कर लेती हैं। जहां लड़कियों को सारा का सिंपल लुक बहुत पसंद आता है, वहीं उनका वैस्टर्न वियर भी बेहद स्पैशल होता हैं। अगर सारा के वैस्टर्न वियर की बात करें तो सारा को ज्यादातर शॉर्ट ड्रैसेज में स्पॉट किया जाता है जिससे पता चलता है कि सारा को शॉर्ट पहनने का बेहद शौक हैं। 

इतना ही नहीं, सारा की शॉर्ट ड्रैसेज उन्हें सूट भी बेहद करती हैं। अगर आप भी शॉर्ट ड्रैसेज पहनने की शौकीन है तो सारा की वैस्टर्न ड्रैसेज से टिप्स ले सकती हैं। सारा शॉर्ट को अलग-अलग तरीके से वियर करती हैं, जो हर लड़की को इस्पिरेशन देता हैं। चलिए आज हम आपको सारा की कुछ वैस्टर्न लुक दिखाते है जिसमें वह काफी स्टाइलिश व हॉट लगती हैं। 

 सारा ब्लैक शर्ट के साथ डैनिम शॉर्ट मेें काफी स्टाइलिश लग रही है, वहीं उनके हाई लेंथ ब्लैक बूट्स उन्हें बोल्ड लुक दे रहे हैं। 

डैनिम शॉर्ट व व्हाइट टी-शर्ट में सारा काफी कूल लग रही हैं। 

स्कर्ट में भी सारा काफी खूबसूरत लगती हैं। उन्होंने प्रिंडेट स्कर्ट के साथ ब्लैक टेंक टॉप वियर किया। 

व्हाइट लेस वर्क ड्रैस में सारा अली खान काफी हॉट लग रही है। 

कैजुअल लुक में भी सारा अली खान का कूल लुक नजर आता हैं। 

यहां सारा ने डैनिम की रिप्ड जींस के साथ यैलो ड्रॉमेटिक टॉप पहना जो उन्हें काफी बोल्ड लुक दे रहा हैं। 

जिम वियर में भी सारा अली खान काफी स्टाइलिश लगती हैं। उन्हें हर बार जिम के बाहर शॉर्ट में देखा जाता हैं। 

Content Writer

Sunita Rajput