''कभी Anarkali तो कभी मोतियों से जड़ा लहंगा'', हर Dress में Royal लगी Sara Ali Khan

punjabkesari.in Wednesday, Jul 10, 2024 - 02:53 PM (IST)

नारी डेस्क: बॉलीवुड एकट्रेस सारा अली खान अपने चुलबुले अंदाज के लिए फैंस की चहेती हैं वहीं लोगों को उनका फैशन भी खूब पसंद आता है। इन दिनों सारा अली खान अंबानी फंक्शंस अटैंड कर रही हैं। दोनों ही लुक्स में वह देसी दीवा बनी और फैंस का प्यार भी मिला इससे पहले हुए प्री-वैडिंग सेलिब्रेशन में भी सारा अली खान का लुक सुर्खियों में रहा था चलिए आपको सारा की बेस्ट आउटफिट्स दिखाते हैं।

1.  जाम नगर में हुए प्री-इवेंट्स में सारा ने मोतियों से सजा व्हाइट फिश-कट लहंगा पहना था। इस लहंगे पर मोतियों का डिटेलिंग में वर्क था। ब्लाउज हाल्टर नेक था और उस पर भी मोती ही मोती जड़े थे। इसके साथ सारा ने सिंपल से स्टड ईयररिंग्स पहने थे। सारा की लुक को फैंस ने सिंपल एंड स्टनिंग कहा था।

PunjabKesari

2. जामनगर के लास्ट इवेंट में सारा ने चुड़ीदार के साथ कलियों वाला शॉर्ट लैंथ अनारकली सूट पहना था। मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया ये सूट रॉयल समय की याद दिलवा रहा था। सूटपर जरदोजी गोल्ड बॉर्डर था और सूट की स्लीव्स कफ स्टाइल में थी। इसके साथ सारा ने ग्रीन कलर की चांद बाली स्टाइल ईयररिंग्स और मांग-टीका लगाया था।

PunjabKesari

3. सारा पर सिर्फ ट्रडीशनल ही नहीं बल्कि वेस्टर्न आउटफिट भी बहुत सुदंर लगते हैं। उनकी एनिमल प्रिंट वाली ये ड्रेस देखिए। सारा ने फोटोशूट का ये वीडियो अपनी इंस्टा पेज पर अपलोड किया है। इसके साथ सारा ने एक स्लिक सा नेकपीस और मैचिंग रिंग पहनी थी।

PunjabKesari

4. इस बार के अंबानी फंक्शंस में सारा की दो लुक सामने आई है। हल्दी सेरेमनी पर सारा ने बंजारा स्टाइल मल्टीकलर लहंगा पहना था। लहंगे पर मिरर और धागे का खूबसूरत वर्क था। इसके साथ सारा ने मल्टीकलर नेकलेस, कंगन और रिंग पहनी थी जब कि कानों को खाली ही छोड़ा था।

PunjabKesari

5. इससे पहले सारा अली खान ने अनंत राधिका की संगीत नाइट पर मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया गोल्डन फिशकट लहंगा पहना था जिसके साथ मैचिंग फूल स्लीव ब्लाउज था।

PunjabKesari

6. सारा ने एक इवेंट में मल्टीकलर स्टोन से जड़ा ग्रे ब्लैक गाउन कैरी किया था जो बैकलेस डिजाइन में था। सारा ने इस गाउन के साथ एक भी ज्वैलरी पीस कैरी नहीं किया था।

PunjabKesari

7. लुक तो सारा की ये भी बहुत प्यारी है। व्हाइट फैदर का स्कार्फ और स्लिट गाउन। इस लुक को भी फैंस का प्यार मिला था और साड़ी लुक में भी सारा अली खान बहुत प्यारी लगती हैं।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Related News

static