सोशल मीडिया पर आग लगा रही सारा की तस्वीरें, दुल्हन लुक में कहर ढा रही एक्ट्रेस

punjabkesari.in Thursday, Mar 18, 2021 - 11:36 AM (IST)

बी टाउन की चुलबुली और क्यूट एक्ट्रेस सारा अली खान अपने लुक्स और अंदाज से सबको दिवाना बना ही लेती हैं। चाहे ट्रेडिशनल लुक की बात हो या फिर वेस्टर्न की। आए दिन वह अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें इन दिनों इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है और इस बार तो सारा ने ऐसा कहर ढाया है कि आपकी भी निगाहें मैडम से हटेंगी नहीं।

दुल्हन बनीं सारा ने मचाया धमाल

दरअसल सारा अली खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर दुल्हन अवतार में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। तो चलिए आपको भी उनकी इस तस्वीरों से रूबरू करवाते हैं।

लहंगे ने लूट ली महफिल

इन तस्वीरों में सारा अली खान ब्लैक कलर के लहंगे में नजर आई। इसके साथ उन्होंने डीप प्लंजिंग कट ब्लाउज पहना था। इस लुक में न सिर्फ की ड्रेस बल्कि मेकअप ने भी इंटरनेट पर खूब गर्मी बढ़ा दी। मिनिमल और न्यूड मेकअप में सारा अली खान एक दम परफेक्ट कर लगी रही थी। बात अगर ज्वेलरी की करें तो एक्ट्रेस ने इसके साथ सिर्फ मांग टीका ही पहना था और वह  इस में भी कहर ढा रही थी।

बता दें कि हाल ही में फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपना नया कलेक्शन लॉन्च किया है  इस कलेक्शन का नाम ‘नूरानियत’ रखा गया है। इसी कलेक्शन में सारा अली खान अलग-अलग और खूबसूरत लहंगों में नजर आ रही हैं।

आपको एक्ट्रेस का यह लुक कैसा लगा हमें कमेंट करके बताना न भूलें।

Content Writer

Janvi Bithal