पापा के Royal House में नहीं बल्कि खुद के कमाए Dream Home में रहती है सारा

2021-06-18T11:13:25.81

सब जानते हैं कि सैफ अली खान, पटौदी नवाब खानदान से हैं। रॉयल जिंदगी जीने वाले सैफ अली खान इसी साल चौथी बार पिता बने हैं। पहली बीवी अमृता सिंह से उन्हें दो बच्चे हैं सारा और इब्राहिम अली खान और दूसरी बीवी करीना से उन्हें दो बेटे हैं, बड़े बेटे का नाम तैमूर है जबकि छोटे बेटे का नाम अभी सामने नहीं आया है।

करीना के बड़े बेटे तैमूर जितने ज्यादा लाइमलाइट में थे, उतना ही छोटे बेटे को इससे दूर रख गया है। अभी तक ना तो  छोटे नवाब का चेहरा पेरेंट्स ने दिखाया है और ना ही नाम को लेकर पेरेंट्स द्वारा सोशल मीडिया पर जानकारी दी गई है हालांकि सारा अली खान ने अपने सबसे छोटे भाई को लेकर कुछ बातें मीडिया को बताई है। 

PunjabKesari

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में सारा ने कहा, 'मैं कुछ समय पहले ही  छोटे नवाब को देखने पहुंची थी। छोटे भाई ने मेरी तरफ देखा और मुस्कुराने लगा। वह एकदम क्यूटनेस की बॉल जैसा है। उसे देखते ही मुझे उस पर वहीं प्यार आ गया।' आगे सारा ने कहा- 'मैं अपने अब्बा से मजाक करती हूं। मैं उनसे कहती हैं, वह बहुत लकी हैं, उनके जीवन के हर दशक में एक बच्चा हुआ। 20वें, 30वें, 40वें और 50 वें में भी।' 

बता दें कि सारा के लिए परिवार ही सब कुछ है। उनकी मां और भाई ही उनकी पहली प्राथमिकता हैं और उन्हीं के साथ वह ज्यादा समय गुजारती हैं। बता दें कि तलाक के बाद बच्चे, अमृता के साथ ही रहते थे। अमृता ने अंधेरी वेस्ट के लोखंडवाला कॉन्पलेक्स में बने एक बंगले में रहती थी जो उन्हें सैफ अली खान ने ही दिया था। हालांकि सारा कुछ समय पहले ही अपने नए घर में शिफ्ट हो गई थी। पटौदी की लाडली जिस घर में रहती हैं उसकी कुछ इनसाइड तस्वीरें भी हम आपके साथ शेयर करते हैं। भले ही वह पिता के साथ ना रही हो लेकिन पिता की तरह ही रॉयल चीजों को पसंद करती हैं। 

PunjabKesari

सारा ने अपने घर को पिंक थीम से सजाया है। सारा अली खान ने अपने घर को क्लासिक टच दिया है। घर को उन्होंने इस तरह सजाया है कि जहां रहकर उन्हें हर पल खुशी व पॉजिटिवी का एहसास होता है। क्लरफुल वाइब्रेंट पर्दे उनके घर की शोभा को बढ़ाते हैं। लिविंग रुम हो या बैडरूम, फर्श पर खूबसूरत कालीन बिछे है और दीवारें खूबसूरत पेंटिंग से सजी हुई हैं। वुडन वर्क भी उनके घर की रॉयलनेस को बढ़ाता है। सारा अक्सर मां अमृता और भाई इब्राहिम के साथ घर में वक्त गुजारती हैं। इसकी वीडियो वह अपने सोशल अकाउंड पर भी साझा करती हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

घर में उन्होंने एक्सरसाइज रुम भी बनवा रखा है जहां वह खुद को फिट रखने के लिए रुटीन में वर्कआउट करती हैं। सारा की फिटनेस सीक्रेट की बात करें तो उन्होंने कड़ी मेहनत कर 96 किलो से 50 किलो अपना वेट किया। सारा ने डाइट के साथ साथ जिम, डांस योगा जुंबा एरोबिक्स आदि का सहारा लिया।

PunjabKesari

PunjabKesari

सारा अपनी मां से और भाई से काफी लगाव रखती हैं। वह कहती हैं कि मेरी मां मेरी लिए पूरा ब्रह्मांड है। सारा अपने भाई इब्राहिम के लिए भी काफी प्रोटेक्टिव हैं। हालांकि वह अपनी स्टैप मॉम यानि करीना कपूर से भी काफी अच्छी बॉन्डिंग रखती हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

अपने इसी चुलबुले प्यारे स्वभाव के चलते सारा सबकी चहेती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

static