सारा ने सुशांत का ही कुक कर लिया हायर! आखिर बॉलीवुड में क्या चल रहा है?

punjabkesari.in Wednesday, Sep 30, 2020 - 04:56 PM (IST)

सारा से पूछताछ हुई तो उन्होंने अपने साथ सुशांत सिंह राजपूत की रिलेशनशिप की बात कबूल ली लेकिन उन्होंने यह भी कह डाला कि एक्टर लॉयल नहीं था क्योंकि वह चाहते थे कि जितनी फिल्में आगे आने वाली हैं सारा के साथ बतौर हीरो वह खुद ही हो। सारा से पूछताछ में कई बातें पूछी गई लेकिन जो खबर अब सामने आ रही हैं वो सच में हैरान करने वाली हैं।

खबरों की मानें तो सारा अली खान के घर में सुशांत के हाउस हेल्पर केशव को ट्रैक किया गया है। जी हां... मीडिया रिपोर्टस की मानें तो सारा अली खान ने सुशांत के हाउस हेल्पर केशव को हायर कर लिया है। खबरों की मानें तो इस बात का खुलासा सारा के घर के बाहर मौजूद गार्ड ने किया है।

इतना ही नहीं कुछ दिनों पहले केशव गोवा के लिए भी निकला था और तो और वह सारा के कहने पर ही मुंबई वापस लौटा । सुशांत केस में सिद्धार्थ पिठानी, हाउस हेल्पर नीरज और केशव अहम ग्वाह हैं और ऐसे में सारा का सुशांत के स्टाफ मेंबर को हायर करना सबको हैरान कर रहा हैं और नजरों में खटक रहा है। लोगों ने तो सारा पर यह इल्जाम तक लगा दिए कि वह इस केस में कुछ तो छिपा रही हैं।

वहीं सारा के साथ-साथ इंडस्ट्री के जाने माने राइटर जावेद अख्तर ने भी सुशांत के एक स्टॉफ मेंबर को हायर किया है। अब ऐसे में लोगों ने सारा के साथ साथ पूरी इंडस्ट्री पर ही सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं।

लोगों ने निकाला गुस्सा

किसी ने कहा  ,'तो सारा अली खान भी इन सब में मिली हुई है। O MY GOD'

वहीं एक यूजर ने कहा ,'अब वह एक सती सावित्री की तरह व्यवहार कर रही हैं'

 एक ने कहा ,' what the hell..वो भी अब मुझे रिया की तरह दिख रही है।'


 
वहीं एक ने कहा ,'तुमने कहा था कि सुशांत लॉयल नहीं था...लेकिन तुम लॉयल नहीं हो ना ही एक दोस्त के रूप में और न ही एक गर्लफ्रेंड के रूप में..शर्म आनी चाहिए तुम्हें। '

आपको बता दें कि केशव सुशांत के कुक थे और वह वहीं शख्स हैं जिन्होंने सुशांत से आखिरी बार बात की थी। खबरों के मुताबिक, उन्होंने ही 14 जून की सुबह सुशांत को ब्रेकफास्ट के लिए पूछा था। वहीं अब इस खबर के सामने आने के बाद फैंस का गुस्सा फिर सातवें आसमान पर है वह सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं।

गौरतलब है कि इस केस की जांच 3 एंजेसियों द्वारा की जा रही है। हाल ही में एनसीबी ने इंडस्ट्री की 4 बड़ी अभिनेत्रियों से भी पूछताछ की थी। जिसमें बात अगर सारा और श्रद्धा की करें तो दोनों ही एक्ट्रेस ने ड्रग लेने से साफ इंकार कर दिया था।

आप को क्या लगता है कि सच में बॉलीवुड इंडस्ट्री सुशांत केस में कुछ छिपा रही है? अपनी राय हमें कमेंट बॉक्स में बताना न भूलें।

Content Writer

Janvi Bithal