दमदार एक्टिंग के बाद भी लोगों का दिल नहीं जीत पाई सारा अली खान की ''गैसलाइट'' !

punjabkesari.in Friday, Apr 07, 2023 - 06:22 PM (IST)

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस सारा अली खान को भला काैन नहीं जानता। फिल्म केदारनाथ से अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाली सारा ने  बेहतरीन एक्टिंग और चुलबुला अंदाज के चलते लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है। इन दिनों वह अपनी थ्रिलर फिल्म काे लेकर कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में बनी हुई हैं। इसमें सारा की मेहनत तो दिखाई दी लेकिन कहानी की सुस्त रफ्तार के चलते यह फिल्म लोगों को खास पसंद नहीं आई। 

PunjabKesari
हम बात कर रहे हैं  फिल्म 'गैसलाइट' जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज हो चुकी है।  'गैसलाइट' रमेश तौरानी और अक्षय पुरी की फिल्म है, जिसे पवन कृपलानी ने निर्देशित किया है। इस फिल्म में सारा के साथ विक्रांत मैसी, अक्षय ओबेरॉय और राहुल देव भी नजर आएंगे। वैसे तो इस फिल्म में साइकोलॉजिकल थ्रिलर में रहस्य और रोमांच का तड़का लगाने की पूरी कोशिश की गई, पर सभी कोशिशें फेल होती दिखाई दे रही हैं। 

PunjabKesari
इस फिल्म में सार ने दिव्यांग लड़की मीशार मीशा का किरदार निभाया है, चित्रांगदा सिंह उनकी सौतेली मां बनी है। कहा जा रहा है कि  फिल्म फर्स्ट हॉफ में बहुत बोरिंग हो गई है. सेकेंड हॉफ में कुछ ट्विस्ट एंड टर्न हैं। सारा ने इस रोल को स्वीकारा है, बल्कि उसमें पूरी तरफ फिट भी बैठी हैं। हालांकि ये रोल आसान नहीं था लेकिन हर बार की तरह इस बार भी उम्मीदों पर खरी उतरी। 

PunjabKesari
'गैसलाइट' एक औसत दर्जे की फिल्म है। यदि आप अली खान के फैन हैं, तो इस फिल्म को देख सकते हैं।  कहा जा रहा है कि चित्रांगदा सिंह फिल्म ‘गैसलाइट’ का इकलौता ऐसा आकर्षण हैं जिसके सहारे ये फिल्म आखिर तक देखी जा सकती है। बता दें कि ये पहला मौका है जब चित्रांगदा और सारा ने एक साथ काम किया है। इससे पहले चित्रांगदा सारा के पिता सैफ अली खान के साथ फिल्म'बाजार' में नजर आई थीं जो साल 2018 में रिलीज हुई थी। उस समय सारा ने भी डेब्यू किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static