मैगजीन के लिए 'सारा' ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, परछाई की वजह से हो गई ट्रोल

punjabkesari.in Wednesday, Feb 27, 2019 - 02:30 PM (IST)

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में एंट्री की। मगर इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही सारा की पॉपुलेरिटी बढ़ चुकी थी। खासकर लड़कियां उनकी नेचुरल खूबसूरती व गर्लिश ड्रेसिंस सेंस की दीवानी हैं। आए दिन उनका कोई न कोई लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो ही जाता है जिसमें उनका बेस्ट ड्रेसिंग सेंस लोगों को पसंद भी आता है। मगर इस बार सारा अली खान अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। जी हां, हाल ही में सारा ने पहली बार फिल्मफेयर मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया जिसमें उनकी बोल्ड अदाएं हर किसी को अपना दीवाना बना रही हैं। 


मैगजीन के कवर पेज पर छाई सारा 

सारा ने फिल्मफेयर मैगजीन के लिए बोल्ड फोटोशूट करवाया जो मार्च महीने में इश्यू होगी। इस शूट के दौरान सारा की सभी वेस्टर्न लुक देखने को मिल रही है जिसमें उन्होंने कई पोज भी दिए। कवर पेज पर उन्होंने फ्रिंज वर्क वाली बोल्ड ड्रेस पहनी जिसके साथ उन्होंने लॉन्ग टैस्सल ईयररिंग्स ट्राई किए।

सारा ने कवर पेज की एक तस्वीर अपने सोशल अकाउंड पर भी शेयर की हैं। 

इसके अलावा इस दौरान सारा ने रेड ब्लेजर व फ्लेयर स्कर्ट पहनी जिसमें उनका बोल्ड लुक बिल्कुल परफेक्ट दिखा। चलिए देखते है उनकी कुछ लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें। 

इसमें उन्होंने डीप नेक क्रॉप टॉप के साथ रेड जैकेट और मैचिंग स्कर्ट पहन रखी है। अपने इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया। 

जहां लोगों को सारा का यह फोटोशूट काफी पसंद भी आ रहा हैं। वहीं कुछ उन्हें ट्रोल भी कर रहे है। ट्रोलिंग की वजह है फोटो एडिटिंग। दरअसल, इस तस्वीर में जहां सारा अली खान की परछाई नजर आ रही है तो वहीं उनके साथ खड़े शख्स की परछाई नहीं दिख रही। जब फिल्मफेयर ने यह तस्वीर शेयर की, बस फिर क्या था यूजर्स ने इसे फोटोशॉप बताया और खूब ट्रोल किया। किसी ने कहा 'खराब एडिटिंग ही करवानी थी तो मेरे से करवा लेते।' तो वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा, 'सारा के साथ जो शख्स खड़ा है उसकी परछाई नहीं है।'  

खैर जो भी हो सोशल मीडिया पर सारा की इन तस्वीरों पर लाइक्स और कमेंट्स की लाइन लगी हुई है जिसमें उनका वेस्टर्न ड्रेसिंग सेंस काफी कमाल का नजर आ रहा हैं। 

सारा की बोल्ड ड्रेसेज आप किसी नाइट पार्टी या फिर फ्रेंड के साथ आउटिंग के दौरान कैरी कर सकती हैं। 

उनकी तरह न्यूड मेकअप ट्राई कर सकती हैं जो आपको सौबर लुक देगा। 

सारा की तरह बोल्ड लुक के लिए ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स ट्राई करें। 

Content Writer

Sunita Rajput