टीम इंडिया के इस खिलाड़ी पर भोजपुरी एक्ट्रेस सपना गिल ने लगाएं गंभीर आरोप, कहा 'मेरे प्राइवेट पार्ट... '

punjabkesari.in Wednesday, Feb 22, 2023 - 05:00 PM (IST)

भारतीय क्रिकेट टीम एक खिलाड़ी की टेंशन बढ़ गई है। टीम इंडिया के इस धाकड़ बल्लेबाज के खिलाफ एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और भोजपुरी एक्ट्रेस सपना गिल ने गंभीर आरोप लगाए हैं। ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि पृथ्वी शॉ हैं। आपको बता दें कि काफी समये से शॉ और सपना के बीच विवाद चल रहा है जो की खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच सपना गिल ने शॉ पर गंभीर आरोप लगाए हैं। 

सपना गिल ने लगाए गंभीर आरोप

मुंबई की एक अदालत ने पृथ्वी के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार  करने और उनकी कार पर बेसबॉल बैट से हमला करने के मामले में सपना और तीन अन्य आरोपियों को सोमवार को जमानत दे दी थी। जमानत पर बाहर आने के बाद सपना ने अब शॉ के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। वहीं एक्ट्रेस का ये भी कहना है कि उन्होनें किसी को नहीं मारा और न ही पैसों की मांग की है। उनका कहना है कि ये सारे आरोप झूठे हैं।

मैं पृथ्वी शॉ को नहीं जानती थी- सपना गिल

सपना ने साफ शब्दों में कहा कि पृथ्वी शॉ ने उन लोगों को मारा और उन्हें गालियां दी। वह उन्हें जानती भी नहीं थी कि वह कौन है और कहां से आए हैं। बात अगर सेल्फी की है तो उन्होनें कोई सेल्फी के लिए नहीं कहा । एक्ट्रेस ने कहा, 'हम लोग मस्ती कर रहे थे तो मेरा दोस्त वीडियो बनाने की कोशिश करने लगा। तभी मैनें देखा कि वो लोग मेरे दोस्त को पीटने लगे। मेरा दोस्त सबूत दिखाने के लिए वीडिय बनाने की कोशिश कर रहा था। मैनें मेरे दोस्त को बचाया, मगर इसके बाद वो लोग मुझे बेसबॉल से पीटने लगे। एक या 2 लोगों ने मुझे पीटा और मेरे प्राइवेट पार्ट को छुआ। यहां तक कि उन्होनें मुझे थप्पड़ भी मारा।

पृथ्वी शॉ के खिलाफ दर्ज हुई FIR

सपना ने पृथ्वी शॉ पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। शॉ के अलावा आशीष सुरेंद्र यादव, बृजेश और अन्य लोगों पर केस करवाया गया गै। वकील अली काशिफ देशमुख के मुताबिक सपना गिल ने आईपीसी की धारा 34, 120B, 144, 146, 148, 149, 323, 324, 351, 354, 509   के तहत केस दर्ज करवाया है। आपको बता दें कि 14 फरवरी को मुंबई के सांताक्रूज इलाके में एक होटल के बादर पृथ्वी शॉ के साथ कथित तौर पर बदसूलकी की गई और उनकी कार पर बेसबॉल के बल्ले से हमला किया गया था। लेकिन सपना गिल ने इन सभी आरोपों को खारिज कर दिया है।

Content Editor

Charanjeet Kaur