सपना चौधरी ने शेयर की अपने लाडले की पहली Photo, यूं प्यार लुटाती आईं नजर

punjabkesari.in Wednesday, Dec 16, 2020 - 10:01 AM (IST)

अपने डांस से सब को दिवाना बनाने वाली सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में जब उनके मां बनने की खबरें आईं थी तो फैंस काफी हैरान हो गए थे। फैंस ने सपना को खूब ट्रोल भी किया था। वहीं अब सपना चौधरी ने अपने बेबी ब्वॉय की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमें वह अपने लाडले को गोद में उठाए उसे दुलार करती नजर आ रही हैं।

सपना ने शेयर की तस्वीर 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए सपना ने इसके कैप्शन में कुछ शब्द भी लिखे हैं। फोटो को शेयर करते हुए सपना ने लिखा ,' हजारों साल नर्गिस अपनी बेनूरी पे रोती है, बड़ी मुश्किल से होता हैचमन में दीदावर पैदा...।' हालांकि इस तस्वीर में सपना के बेटे का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

शेयर की गई तस्वीर में सपना काफी खूबसूरत भी लग रही हैं उन्होंने पर्पल कलर के स्वेटर के साथ ब्लैक कलर की कैप पहनी हुई है। सपना की इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद भी दे रहे हैं और सपना के बेबी ब्वॉय को ढेर सारा प्यार दे रहे हैं। 

शादी की खबरों का नहीं किया था खुलासा 

गौरतलब है कि सपना चौधरी इसी साल की शुरूआत में ही वीर साहू संग शादी के बंधन में बंधी हैं। हालांकि यह खबरें तब बाहर आईं थी जब सपना मां बनी थी। इसके बाद लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था। वहीं काम की बात करें तो सपना ने काम पर वापसी कर ली है इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने फैंस के साथ साझा की थी। 

Content Writer

Janvi Bithal